फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलNude Makeup Tips : हिना खान जैसा लुक चाहती हैं, तो फॉलो करें ये 6 मेकअप टिप्स

Nude Makeup Tips : हिना खान जैसा लुक चाहती हैं, तो फॉलो करें ये 6 मेकअप टिप्स

मेकअप करने के कई तरीके होते हैं। हर मौके के लिए खास तरह का मेकअप है। ऐसे में इन दिनों न्यूड मेकअप लुक ट्रेंड में है। हिना खान काफी मौकों पर न्यूड मेकअप लुक में दिखाई देती हैं। आप भी अगर हिना की तरह...

Nude Makeup Tips : हिना खान जैसा लुक चाहती हैं, तो फॉलो करें ये 6 मेकअप टिप्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 29 Jan 2020 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मेकअप करने के कई तरीके होते हैं। हर मौके के लिए खास तरह का मेकअप है। ऐसे में इन दिनों न्यूड मेकअप लुक ट्रेंड में है। हिना खान काफी मौकों पर न्यूड मेकअप लुक में दिखाई देती हैं। आप भी अगर हिना की तरह ऐसा मेकअप लुक अप्लाई करना चाहती हैं, तो हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स- 

-सबसे पहले अपने मुंह को धो लें, इसके बाद अपनी स्किन के हिसाब से चेहरे पर मॉइस्चराइजर लगाएं। आपकी स्किन में अगर अच्छी तरह से नम है, तो इससे आपका मेकअप केकी नहीं लगेगा।
-इसके बाद खुद को नेचुरल लुक देने के लिए पाउडर बेस्ड फांउडेशन क्रीमी या जेल वर्शन को अपने चेहरे पर लगाएं। इसे सूख जाने तक अच्छी तरह ब्लेंड कर लें। 
-आंखों के बीच डार्क सर्कल होना एक आम समस्या है। इसे छुपाने के लिए आप कंसीलर का इस्तेमाल करें। फाउंडेशन की तरह इसे आंखों के कोनों पर लगाएं। इसके बाद इसे स्पॉज या मेकअप ब्रश की मदद से फैला लें। 
-आप अगर नेचुरल लुक रखना चाहती हैं, तो कोंटोर को छोड़कर नेचुरल कलर का ब्लश लगाएं। इसे भी स्पॉज की मदद से मिला लें। इससे आपके गाल हाइलाइट होकर बहुत ही फ्रेश लगेंगे। 
-अपनी आंखों को हाइलाइट करना न भूलें। अपनी लुक के हिसाब से आप काजल, मस्कारा लगा लें। आप चाहें, तो अपनी आइज ब्रोज को आइज ब्रोज पेंसिल से हाइलाइट कर सकती हैं। 
-अब आखिरी स्टेज है, लिपस्टिक अप्लाई करना। आप अपने कपड़ों के हिसाब से लिपस्टिक चुन सकती हैं लेकिन याद रखें आप लाइट कलर की लिपस्टिक अप्लाई करें।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें