फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलपुरानी साड़ी पहन कर भी आप दिखेंगी खूबसूरत, इन फैशन टिप्स को फॉलो कर पाएं डिफरेंट लुक

पुरानी साड़ी पहन कर भी आप दिखेंगी खूबसूरत, इन फैशन टिप्स को फॉलो कर पाएं डिफरेंट लुक

साड़ी चाहें कितनी भी महंगी क्यों न हो 3 से 4 बार पहनने के बाद उसे पहनने का मन नहीं करता है। हर कोई पार्टी या फिर शादियों  में डिफरेंट लुक चाहता है, ऐसे में नई साड़ी या फिर ड्रेस की ओर रुख करता...

पुरानी साड़ी पहन कर भी आप दिखेंगी खूबसूरत, इन फैशन टिप्स को फॉलो कर पाएं डिफरेंट लुक
टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Dec 2021 12:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साड़ी चाहें कितनी भी महंगी क्यों न हो 3 से 4 बार पहनने के बाद उसे पहनने का मन नहीं करता है। हर कोई पार्टी या फिर शादियों  में डिफरेंट लुक चाहता है, ऐसे में नई साड़ी या फिर ड्रेस की ओर रुख करता है। अगर आप भी अपनी पुरानी साड़ियों को कई बार पहन कर परेशान हो गई हैं और कुछ नई साड़ियों को खरीदने का मन भी बना चुकी हैं तो आप ठहर जाएं। क्योंकि आप अपने रुपयों को बचा सकते हैं। इसके लिए आप अपनी पुरानी साड़ी को डिफरेंट लुक देने की जरूरत है। तो जानते हैं डिफरेंट लुक पाने के लिए कैसे करें पुरानी साड़ी को रीयूज। 

1) ज्वेलरी 

पुरानी साड़ी के साथ अगर आप कुछ स्टाइलिश जूलरी पहनती हैं तो इससे भी लुक पर काफी फर्क पड़ता है। साड़ी के साथ नए लुक वाली स्टेटमेंट जूलरी पहनती हैं तो आपका लुक पूरी तरह ले बदल जाता हैं। ऐसे में परफेक्ट जूलरी ऑप्शन को चुन कर आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

2) डिजाइनर ब्लाउज 

आप अपनी साड़ी के साथ पुराने ब्लाउज को रिपलेस कर सकती हैं। इसकी जगह आप नए फैशन वाले डिजाइनर ब्लाउज को चुन सकती हैं। इन दिनों बाजार में रेडी मेड ब्लाउज काफी कम दाम में आसानी से मिल जाते हैं। ऐसे में आप कुछ खूबसूरत से डिजाइनर ब्लाउज को पसंद कर सकती हैं। आप इसके संग कंट्रास्ट में भी ब्लाउज खरीद सकते हैं। 

3) ड्रेपिंग 

इन दिनों साड़ी को बांधने के कई सारे स्टाइल हैं। जिन्हें आप भी फॉलो कर सकते हैं। इन दिनों पैंट साड़ी स्टाइल से ड्रेपिंग काफी ज्यादा पॉपुलर है। ऐसे में आप अपनी पुरानी साड़ी को नए तरीके से ड्रेप कर सकते हैं। 

4) मेकअप और हेयरस्टाइल

डिफरेंट लुक के लिए आपको मेकअप और हेयरस्टाइल पर भी ध्यान देने की जरूरत है। ये भी आपके लुक पर बड़ा इफेक्ट डालता है। पुरानी साड़ी के साथ आप जब नए स्टाइल का मेकअप और हेयरस्टाइल को फॉलो करती हैं तो आपको अच्छा लुक मिल सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें