फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलस्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये बजट फ्रेंडली फैशन टिप्स

स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये बजट फ्रेंडली फैशन टिप्स

सभी अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाते रहते हैं। खासतौर पर बजट फ्रेंडली टिप्स सभी को भाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल नजर आने के...

स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये बजट फ्रेंडली फैशन टिप्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 16 Jun 2021 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सभी अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाते रहते हैं। खासतौर पर बजट फ्रेंडली टिप्स सभी को भाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल नजर आने के साथ आपको ज्यादा पैसे खर्च करने भी नहीं पड़ेंगे क्योंकि आप वार्डरोब में रखी ड्रेसेस को टीमअप करके नया स्टाइल बना सकते हैं।
 

टाइअप टाउजर 
टाइअप टाउजर्स का जबर्दस्त क्रेज है, ऐसे में आप कलरफुल टाइअप टाउजर के साथ स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। सबसे खास बात यह है कि यह लुक आप ऑफिस के साथ कैजुअली भी कैरी कर सकती हैं।

 

प्लीटेड स्कर्ट 
प्लीटेड स्कर्ट पहनने में काफी आरामदायक होने के साथ आपको क्लासी लुक देती है। आप शर्ट के साथ भी प्लीटेड स्कर्ट पहन सकती हैं, वहीं ट्रिप पर जाते हुए आप आप टीशर्ट के साथ भी इसे पहन सकती हैं।

 

 

 

स्ट्रिप ड्रेस 
स्ट्रिप वाली ड्रेस पहले ऑफिस लुक के लिए सबसे अच्छी मानी जाती थी लेकिन बदलते वक्त में स्ट्रिप ड्रेस को डेनिम शॉर्ट के साथ भी कैरी किया जाने लगा। इस साल भी यह फैशन ट्रेंड लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ।

 

सीक्वेन साड़ी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

हम ड्रेसेस की चर्चा कर रहे हो और सीक्वेन साड़ी के बारे में बात न हो, यह कैसे हो सकता है। ऐसे में सीक्वेन साड़ी को आप पार्टी में ट्राई कर सकते हैं।यह काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

 

रफल 
इस साल रफल लुक का बोलबाला रहा।बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रफल साड़ी, रफल टॉप, रफल ब्लाउज सोशल मीडिया पर जमकर फ्लॉन्ट किया।आप आने वाले साल में यह स्टाइल भी कैरी कर सकती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें