DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lakme Fashion Week Day 2: सुष्मिता सेन से सीखें अनोखे अंदाज में साड़ी पहनने का ढंग

sushmita sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कुछ भी पहने लें वह हमेशा अच्छी ही लगती हैं।  हाल ही में सुष्मिता ने लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव-2018 में शिरकत किया। इस दौरान सुष्मिता सेन इंडो-वैस्टर्न लुक में नजर आईं। अगर आप भी एक ही तरह से साड़ी पहनकर बोर हो चुकी है तो सुष्मिता के इस साड़ी लुक से टिप्स ले सकती है। दरअसल, सुनीता शंकर की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन शोस्टॉपर रही और इंडो-वैस्टर्न साड़ी में रैंपवॉक किया। सुष्मिता इस शो में ट्रैडीशनल सिल्क को री-क्रॉफ्ट करके दर्शकों के सामने आईं। सुष्मिता के इस लुक को देखकर दर्शकों की सांसे थम गईं। इस इवेंट में सभी की नजरें सुष्मिता की साड़ी पर रही।

sushmita sen

बता दें कि इस शो में सुष्मिता कांजीवरम ड्रामेटिक सिल्क की साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी में सुष्मिता इतनी खूबसूरत लग रही थीं। ऐसा लग रहा था कि मानों शो में मौजूद सभी की नजरें उनपर टिक गईं हो।

sushmita sen

सुष्मिता ने रेड कलर के के जंपसूप के साथ ब्लू और रेड कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ ही पीच कलर की लिपस्टिक के साथ स्ट्रेट हेयर किए हुए थे। 

sushmita sen

सुष्मिता सेन की तरह अगर आप भी इंडो-वैस्टर्न साड़ी पहना चाहते हैं तो सबसे पहले आप अपने रंग के हिसाब से साड़ी का चुनाव करें।

 

sushmita sen 

इंडो-वैस्टर्न साड़ी का चुनाव करते हुए अपनी हाइट का भी खास ख्याल रखें। अपने लुक को कम्पीट करने के लिए अपने पैरों में भी इंडो-वैस्टर्न फुटवेयर को ही कैरी करें। ऐसा करने से न केवल आप स्मार्ट दिखेंगी बल्कि आप सबसे अलग भी नजर आएंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:follow Sushmita Sen indo western saree look