फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइल2021 के इन अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन्स के बारे में सुनकर हर किसी ने कहा 'उठा ले रे बाबा!'

2021 के इन अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन्स के बारे में सुनकर हर किसी ने कहा 'उठा ले रे बाबा!'

खाने-पीने के मामले में कभी न कभी हर कोई एक्सपेरिमेंट करता है। जैसे, कई लोग जलेबी को दूध, दही या फिर रबड़ी के साथ खाना पसंद करते हैं। वहीं, मैगी के दीवाने चाय या कॉफी के साथ मैगी खाते हैं। दो चीजों को...

2021 के इन अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन्स के बारे में सुनकर हर किसी ने कहा 'उठा ले रे बाबा!'
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 22 Dec 2021 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खाने-पीने के मामले में कभी न कभी हर कोई एक्सपेरिमेंट करता है। जैसे, कई लोग जलेबी को दूध, दही या फिर रबड़ी के साथ खाना पसंद करते हैं। वहीं, मैगी के दीवाने चाय या कॉफी के साथ मैगी खाते हैं। दो चीजों को एक-साथ खाना कॉमन बात है लेकिन इस साल 2021 के कुछ फूड कॉम्बिनेशन ऐसे रहे,जो किसी डरावने सपने से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाले ये अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन अपने स्वाद की वजह से नहीं बल्कि 'जानलेवा' कॉम्बो की वजह से सुर्खियों में रहे। पूरे साल कुछ अजीब फूड कॉम्बिनेशन्स पर मीम्स बनते रहे। 

जलेबी चाट 
जलेबी चाट डिश को सुनने से ही आपको ऐसा लगेगा कि दुनिया पर ऐसा भी क्या फूड क्राइसेस आ गया था, जो जलेबी चाट का डिस्कवर करना पड़ा? जलेबी चाट डिश को देखकर चाट और जलेबी लवर्स दोनों को बेहद निराशा हुई। 

 

jalebi

 

मैगी लड्डू 
मैगी लड्डू का नाम सुनकर आपको मैगी के नाम से नफरत होने लग जाएगी। इस साल इंस्टाग्राम फूड 'ब्लॉगर्स' ने जमकर एक्सपेरिमेंट किए और डिफरेंट लड्डू के नाम पर मैगी लड्डू परोस दिए। 

 

डिटॉक्स इडली 
साउथ इंडियन फूड्स को पसंद करने वाले लोगों के लिए डिटॉक्स इडली किसी सपने से कम नहीं थी। पॉल्यूशन से निपटने के लिए और हेल्दी फूड के नाम पर डिटॉक्स इडली पेश करने से फूड लवर्स को हंसी नहीं, बल्कि गुस्सा ही आया।

 


ओरियो के पकौड़े 
यूट्यूब पर ओरियो के पकौड़े वाले वीडियो ने खूब आतंक मचाया। इस वीडियो ने पकौड़ों को पसंद करने वाले लोगों को पकौड़ों से नफरत करना सिखाया। बेसन के घोल में ओरियो बिस्किट को डुबोकर पकौड़े बनते देखना सभी के लिए बहुत ही 'दर्दनाक' था। 


मैगी मिल्कशेक 
एक्सपेरिमेंट के नाम पर अगर किसी फूड पर सबसे ज्यादा अत्याचार हुआ है, तो वो है मैगी। इसमें कोई शक नहीं कि मैगी लवर्स को मैगी मिल्कशेक का नाम सुनते ही उल्टी आने लग जाएगी।  

यह भी पढ़े : केला, वह भी सर्दियों में? आइए चैक करते हैं इसके बारे में कुछ फैक्ट और कुछ मिथ्स

 


 

मिरिंडा गोलगप्पे 
आपने रेस्टोरेंट्स और वेडिंग पार्टीज में फ्लेवर गोलगप्पे जरूर खाए होंंगे लेकिन क्या आपने मिरिंडा गोलगप्पे ट्राई किए हैं? अगर नहीं, तो ट्राई करने के बारे में सोचना भी नहीं, क्योंकि मिरिंडा गोलगप्पे जिसने भी चखे, सभी ने मन भरकर बुराई ही की है।  

epaper