five beauty Tips for working ladies - कामकाजी महिलाओं के लिए बहुत काम के हैं ये 5 ब्यूटी टिप्स, ऑफिस जाने के लिए कम समय में हो जाएंगी तैयार DA Image
17 नबम्बर, 2019|6:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कामकाजी महिलाओं के लिए बहुत काम के हैं ये 5 ब्यूटी टिप्स, ऑफिस जाने के लिए कम समय में हो जाएंगी तैयार

beauty tips

वर्किंग लेडी होने की कई चुनौतियां हैं, उनमें से एक चुनौती है अपनी सुंदरता को बनाए रखना। आमतौर पर वर्किंग लेडी को ज्यादा समय नहीं मिल पाता, ऐसे में उन्हें ऐसे ब्यूटी टिप्स की तलाश रहती है,  जिसका असर भी ज्यादा हो और उसमें वक्त भी कम लगे। अगर आप भी ऐसे ही ब्यूटी टिप्स चाहती हैं, तो आप कम समय में खुद को प्रेजेंटेबल दिखाने के लिए ये टिप्स फॉलो कर सकती हैं- 


स्क्रब करना बेहद जरुरी 
चेहरे  को सप्ताह में कम से कम दो बार डीप क्लीन जरूर करें। इसके लिए स्क्रब का इस्तेमाल करें। साथ ही में महीने में एक बार फेशियल जरूर करवाएं। इससे आपकी स्किन को रिलेक्स होने के साथ ही पोर्स को क्लीन रहने में मदद मिलेगी, जो पिंपल्स की समस्या को दूर रखेगा।


सनस्क्रीन का इस्तेमाल 
आमतौर पर ज्यादातर लड़कियां सनस्क्रीन लगाने से परहेज करती हैं, जबकि चेहरे की खूबसूरती बनाए रखने के लिए सनस्क्रीन लगाना बहुत जरुरी है। इससे आपकी स्किन टेन नहीं होती हैं। 


फेस मास्क शीट का हफ्ते में एक बार इस्तेमाल 
फेस मास्क शीट का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह कम समय में ही स्किन को डीप नरिशमेंट दे देता है। मार्केट में कई तरह के मास्क उपलब्ध हैं। इनमें से अपनी स्किन के मुताबिक मास्क चुनें और उसे 10 मिनट तक लगा रहने दें। 

 

working lady


लिपस्टिक 
आप ऑफिस के लिए कोई हल्के रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आपके चेहरे पर ग्लो नजर आएगा और मेकअप करने की ज्यादा जरुरत भी नहीं पड़ेगी। 


लिप बाम
लिप बाम लिप्स को न सिर्फ कलर देता है बल्कि यह उन्हें हाइड्रेट और सॉफ्ट बने रहने में भी मदद करता है। लिपस्टिक से पहले लिप बाम लगाने से आपकी लिपस्टिक सेट रहती है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:five beauty Tips for working ladies