DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  Fathers Day 2021: घर में ही बनाएं दिन को खास, ऐसे कर सकते हैं प्लान 
लाइफस्टाइल

Fathers Day 2021: घर में ही बनाएं दिन को खास, ऐसे कर सकते हैं प्लान 

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Avantika
Sat, 19 Jun 2021 04:51 PM
Fathers Day 2021: घर में ही बनाएं दिन को खास, ऐसे कर सकते हैं प्लान 

यूं तो हर दिन माता पिता का दिन है, लेकिन हम हर दिन उनको अपनी बात नहीं कह पाते या फिर हर दिन उन्हें स्पेशल फील नहीं करवा सकते। ऐसे में कल यानी की 20 जून को फादर्स डे है और इस दिन को आप स्पेशल बना सकते हैं। ऐसे में इस दिन को आप कैसे स्पेशल बना सकते हैं आइए जानते हैं।

गिफ्ट
इन दिनों फिटनेस को लेकर हर कोई जागरूक हो गया है और फिटनेस लोगों के लिए जरूरत बन गई है। ऐसे में स्मार्ट वॉच अच्छा ऑप्शन है। इसके अलावा आप अपने पिता की पसंद की कुछ भी चीज उन्हें तोहफे में दे सकते हैं। 

खाना
इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए आप उनके लिए कुछ कुक कर सकते हैं। आप या तो उनकी पसंद का खाना बना सकते हैं या फिर अगर आपके पिता मिठाई के शौकीन है तो आप कुछ मीठा बना सकते हैं। 

सरप्राइज
कोरोना काल में बाहर जाने की सलाह तो नहीं दे सकते लेकिन आप घर में रह कर ही इस दिन को खास बनाएं और अपने पिता को सरप्राइज दें। ये किसी भी प्रकार का हो सकता है। आप रूम में कुछ लाइट लगाकर डेकोरेट करें और घर में ही केक बनाएं और प्यारे से हाथ से लिखे मैसेज के साथ सरप्राइज करें। 

गेम
आप अपनी फैमिली के साथ कोई गेम खेलें, जैसे अंताक्षरी। ऐसा करने से आप घर में ही फैमिली के साथ टाइम भी स्पेंड करेंगे और फादर्स डे का दिन भी खास बन जाएगा।  

संबंधित खबरें