फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलFashion Trends 2019: इस सीजन कुछ देसी ट्राय करें, इन ट्रेंडी साड़ियों से अपग्रेड करें अपना वॉर्डरोब

Fashion Trends 2019: इस सीजन कुछ देसी ट्राय करें, इन ट्रेंडी साड़ियों से अपग्रेड करें अपना वॉर्डरोब

साड़ियां आज कल ट्रेंड में हैं। बात की जाए मिलेनियल्स की तो उन्हें भी साड़िया खूब भा रही हैं। इसके अलावा साडी़ की वर्सेटिएलिटी को देखते हुए भी इसकी पापुलेरिटी खासी बढ़ रही...

Fashion Trends 2019: इस सीजन कुछ देसी ट्राय करें, इन ट्रेंडी साड़ियों से अपग्रेड करें अपना वॉर्डरोब
हिन्दुस्तान लाइव,नई दिल्लीThu, 20 Jun 2019 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

साड़ियां आज कल ट्रेंड में हैं। बात की जाए मिलेनियल्स की तो उन्हें भी साड़िया खूब भा रही हैं। इसके अलावा साडी़ की वर्सेटिएलिटी को देखते हुए भी इसकी पापुलेरिटी खासी बढ़ रही है। इन्हें अलग-अलग तरीके से कैरी कर स्टाईलिश लुक दिया जा सकता है। साड़ी न सिर्फ देखने में सुंदर लगती हैं साथ ही आरामदायक भी रहती है। इसके अलावा फ्री साइज होने के कारण किसी भी शेप और साइज की महिलाएं इसे पहन सकती है। वहीं साड़ी के बढ़ते ट्रेंड के साथ महिलाओं की स्टाइल भी अपग्रेड हुआ है। इसी के चलते अब आप एथनीक साड़ी को भी ग्लैमरस लुक दे सकती हैं। पारंपरिक साड़ी को कई तरीकों से पहना जा सकता है। इन साड़ियों के साथ ब्लाउज के रूप में टॉप, शर्ट, ब्रैलेट या बॉक्सी टॉप भी कैरी किया जा सकता है। जिससे आपको एक इंडो-वेस्टर्न लुक मिलेगा।  

यदि आप साड़ी को मॉडर्न लुक देना चाहती हैं, तो आप इसे अलग तरह से कैरी कर सकती हैं। ये साड़ी न केवल सुन्दर लगती हैं बल्कि इन्हें पहनने के बाद लुक में चार चांद लग जाते हैं। यदि आप भी चाहती हैं ऐसा लुक तो इन साडि़यों को ट्राय तक सकते हैं। 

1- बंधनी कॉटन साड़ी की कीमत सिर्फ 1749 रुपये है। अमेजॉन पर यह साड़ी आप इस लिंक पर क्लिक करके खरीद सकते हैं।

2- - अमेजॉन पर ये साड़ी काफी खूबरसूरत प्रिंट की है। इसकी कीमत महज 649 रुपये है।

3-  इस सीजन में हर महिला को बटीक प्रिंट की साड़ी पहननी चाहिए। यह दो हजार रुपये से कम की कीमत में उपलब्ध है। इसकी कीमत अमेजॉन पर 1949 रुपये है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें