DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Fashion trande 2019- गर्मियों के इस फैशन से खुद को बनाएं GLAMOROUS

glamrous look in summer of girls

हर मौसम में कुछ खास तरह के बदलाव होते हैं। मौसम में बदलाव के साथ ही हमारा फैशन भी बदलता रहता है। हर बार कुछ नया बाजार में आ ही जाता है। फैशन में आने वाले एक्सेसरीज को प्रयोग करके भी हम नया लुक पा सकते हैं। आज कल बाजारों में गर्मी के फैशन से जुड़ी चीजें ही मिल रही हैं। यह फैशन से जुड़ी एक्सेसरीज हमें नया लुक देने के साथ ही तेज धूप से भी बचाती हैं। मौसम के अनुसार बाजार में आने वाली एक्सेसरीज को कुछ इस अंदाज में ही डिजाइन किया जाता है जिससे आपको धूप से सुरक्षित किया जा सके। आपको बता दें कि एक्सेसरीज को अपना कर आप और ज्यादा ग्लैमरस लगने लग जाएंगी। तो आइए जानते हैं खुद को ग्लैमरस लुक कैसे दें। 

स्कार्फ बनाए आपको परफेक्ट
गर्मियों के दिनों में स्कार्फ को अपनाने पर भी आप विचार कर सकती हैं। आपको बता दें कि गर्मियों के दिनों में धूप से बचने के लिए स्कार्फ का इस्तेमाल किया जाता है। अपने फैशन में बदलाव करने वाली युवतियों के लिए स्कार्फ एक अच्छा स्टाइल स्टेटमेंट बन सकते हैं। इसके साथ ही आप आकर्षक हेयर बैंड और ब्रेसलेट्स से भी अपने लुक को और अधिक आकर्षक बना सकती हैं।

हैट्स आपको बनाए कूल
गर्मियों के दौरान हैट्स भी आपके लुक को कुल अंदाज देती है। हैट्स आपके लुक को बढ़ाने के साथ ही आपके बालों और चेहरे को भी तेज धूप की हानिकारक कारणों से बचाती है। आपको बता दें आज आप बड़े ब्रिम वाली हैट्स को भी अपने वाड्रोब में जगह प्रदान कर सकती हैं। इसे आप अपने ड्रेस से मैचिंग ही पहनें तो ही आपको परफेक्ट लुक मिलेगा।

आईकेयर है जरूरी
गर्मियों के फैशनबल एक्सेसरीज में चश्मे सबसे पहले आते हैं। यह आपको गर्मियों में नया और ट्रेंडी लुक प्रदान करते हैं। गर्मियों के दौरान सभी की आंखों पर सनग्लासेस देखे जाते हैं। इससे आपका लुक तो बदलता ही है, साथ ही इससे आपको धूप की अल्ट्रावॉयलट किरणों से भी आराम मिलता है। आज के दौर में आपको स्टालिश लगने के लिए डीप ब्लू, ब्लैक और ब्राउन कलर के ग्लासेस वाले चश्मों का ही चुनना चाहिए। इसके अलावा फ्रेम मे मेटल क्लासी वर्क को ही चुनें।

फुटवेयर भी है स्टाइलिश
फुटवेयर भी हमारी ड्रेस के अनुसार ही होने चाहिए। साथ ही इस मौसम में पसीना बहुत आता है। खासकर जिन महिलाओं के पैरों में पसीना आता है उनको ऐसे फुटवियर को चुनना चाहिए जिसमें पैरों में हवा लगती रहे ताकि पसीना न आने पाए। साथ ही बाजार में इस मौसम में कई ऐसे फुटवियर आए हैं जो आपको बेहतरीन लुक प्रदान करेंगे।

हैंडबैग बढ़ा देगा आपका ग्लैमर
इस बार की गर्मी में आपको नया ट्रेंडी बैग लेना चाहिए। साथ ही आपको जापानी स्टाइल के हाथ के पंखे और चाइनीज अंब्रैला को जगह जरूर देनी होगी। इन सभी चीजों से आप अपने लुक को बदलकर फैशन के मुताबिक स्टालिश हो जाएंगी।

 

read also: जीने की राह: क्या है अहंकार और कैसे पाएं इस पर काबू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fashion trande 2019 summert fashion to make you glamrous look