फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलबेली फैट को कवर करने के लिए बेस्ट आउटफिट्स, स्टाइलिश भी लगेगा लुक

बेली फैट को कवर करने के लिए बेस्ट आउटफिट्स, स्टाइलिश भी लगेगा लुक

वेट लॉस करना एक प्रोसेस है यानी आप कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन एक या दो दिन में आपका वजन कम नहीं हो सकता। इससे लिए आपको कई छोटे-छोटे टिप्स फॉलो करने होंगे लेकिन अगर आपको कहीं जाना है और आप चाहते हैं...

बेली फैट को कवर करने के लिए बेस्ट आउटफिट्स, स्टाइलिश भी लगेगा लुक
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 29 Sep 2021 04:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेट लॉस करना एक प्रोसेस है यानी आप कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन एक या दो दिन में आपका वजन कम नहीं हो सकता। इससे लिए आपको कई छोटे-छोटे टिप्स फॉलो करने होंगे लेकिन अगर आपको कहीं जाना है और आप चाहते हैं कि आपका वजन कुछ कम नजर आए, तो इसके लिए आप कुछ स्टाइलिंग टिप्स को जरूर ध्यान रखें, जिनसे आपका वेट इंस्टेंट कम लगेगा। जैसे, कुछ ऐसे आउटफिट्स हैं जिन्हें पहनने से बेली फैट कम नजर आता है। 

 

हाई वेस्ट जींस 
हाई वेस्ट जींस आपके बेली फैट को छुपाने के लिए बेस्ट आउटफिट है। जींस के साथ आप रफल टॉप पहनकर अपर बॉडी फैट को भी छुपा सकते हैं। 

 

फ्लेयर्ड कुर्ती 
फ्लेयर्ड कुर्ती भी एक अच्छा ऑप्शन है। इससे आपका बेली फैट हाइड होने के साथ हिप्स फैट भी नहीं दिखता, जिससे आपका लुक बहुत ही बैलेंस नजर आता है। 


बॉडी शेपर 
आपका मन अगर जम्पसूट या फिर इंडियर ड्रेसेस पहनने का है, तो आप आउटफिट पहनने से पहले बॉडी शेपर जरूर पहनें, इससे आपकी बॉडी शेप में नजर आएगी। 


रफल साड़ी 
ट्रेडिशनल साड़ी की जगह रफल साड़ी आपके बेली फैट को कम दिखाएगी आप चाहें, तो इसके साथ कोई एथनिक बेल्ट भी कैरी कर सकते हैं। रफल साड़ी के साथ आप बेल स्लीव्स वाले ब्लाउज को कैरी कर सकते हैं। 

 

गाउन 
पार्टी या फेस्टिव सीजन के लिए गाउन भी एक अच्छा ऑप्शन है। सबसे अच्छी बात यह है कि गाउन पहनने से आपका बेली फैट भी आसानी से कवर हो जाता है। आप डार्क कलर गाउन को चुन सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें : फैट से फिट तक का सफर : 5 महीने में 22 किलो वजन कम कर मैंने जाना धैर्य का महत्व

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें