DA Image
14 दिसंबर, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

Diwali Fashion Tips : दिवाली पर साड़ी में स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये बेसिक टिप्स 

diwali saree look

दिवाली एथनिक लुक के लिए अगर आप साड़ी को पहन रही हैं, तो कुछ बातों को फॉलो करके आप अपने दिवाली स्टाइल को लाजवाब बना सकती हैं। आइए, जानते हैं कुछ फैशन टिप्स- 

बहुत ज्यादा ज्वैलरी न पहनें
साड़ी पहनते समय ध्यान रखें कि ज्यादा ज्वैलरी न कैरी करें। जैसी साड़ी हो उसी हिसाब से ज्वैलरी पहनें। अगर साड़ी भारी और चमकीली है, तो ज्वैलरी कम ही पहनें। कई बार ज्यादा ज्वैलरी कैरी करने से साड़ी का रंग और डिजाइन छुप जाते हैं, इसलिए हैवी ज्वैलरी कैरी न करें। 

 

साड़ी पहनने का सही तरीका चुनें
कभी भी किसी को देखकर साड़ी पहनना न शुरू करें। अपनी कमर के हिसाब से भी साड़ी बांधें। इतना ध्यान रखें कि इसे कमर से कितना ऊपर और नीचें बांधना है। नाभि के ऊपर या नीचे बांधने से भी इसका अलग लुक नजर आता है। इसलिए हमेशा साड़ी सही तरीके से पहनें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

साड़ी के साथ सही फुटवियर 
जैसा कि सभी जानते हैं कि साड़ी पहनने के बाद नीचे पैर नजर नहीं आते हैं लेकिन फिर भी आप ऐसे चप्पलों या सैंडल का चुनाव करें, जो साड़ी के ऊपर अच्छे से जंचें। साड़ी के साथ मैचिंग फुटवियर साड़ी के लुक को स्टनिंग बना देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

ब्लॉउज का सही चयन
अच्छे ब्लॉउज के बिना सुंदर साड़ी भी बेकार लगती है। अगर ब्लॉउज साड़ी की मैचिंग के हिसाब से हो, तो साड़ी का लुक निखरकर आता है। साड़ी के हिसाब से ब्लॉउज की फिटिंग भी सही होनी चाहिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Diwali saree look tips in hindi how to look stunning in saree