फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलदिशा पाटनी ने डिनर डेट के लिए पहना बॉडीसूट, फैशन की दीवानों के लिए इतनी महंगी नहीं कीमत! 

दिशा पाटनी ने डिनर डेट के लिए पहना बॉडीसूट, फैशन की दीवानों के लिए इतनी महंगी नहीं कीमत! 

दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के अलावा स्पोर्ट्स वेयर्स आउटफिट्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। दिशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी ज्यादातर फोटोज एथलीट्स वेयर्स या वेस्टर्न ड्रेसेस में ही हैं। हालांकि,...

दिशा पाटनी ने डिनर डेट के लिए पहना बॉडीसूट, फैशन की दीवानों के लिए इतनी महंगी नहीं कीमत! 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 10 Mar 2021 08:31 AM
ऐप पर पढ़ें

दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के अलावा स्पोर्ट्स वेयर्स आउटफिट्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। दिशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी ज्यादातर फोटोज एथलीट्स वेयर्स या वेस्टर्न ड्रेसेस में ही हैं। हालांकि, बीते दिनों फैन्स को दिशा का लहंगा-चोली लुक भी देखने को मिला था। अब दिशा का बॉडीसूट में एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

disha patani

 

दरअसल, हाल ही में दिशा बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ डिनर डेट पर मुंबई के एक नामी रेस्टोरेंट में गई थीं। इस दौरान पैपराजी ने दोनों कपल को घेर लिया। डिनर डेट के मौके पर दिशा ने गॉल्सी लेटेक्स ब्राउन कलर कलर का बॉडीसूट पहना हुआ था।

 

bodysuit

 

 दिशा का यह बॉडीसूट Adidas's Ivy Park collection लेबल का है। आइवी पार्क एथलेटिक कपड़ों लेबल रेंज है, जिसे अमेरिकी सिंगर बेयोंसे की कंपनी मैनेंज और ऑपरेट करती है।दिशा ने इस बॉडीसूट को हाइवेस्ट डेनिम जींस के साथ टीमअप किया हुआ था। साथ ही स्लिंग बैग और मल्टीपल नेकलेस उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था। 


आपको भी अगर दिशा पाटनी का यह लुक पसंद आया है और आप इस बॉडीसूट को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इसकी कीमत 6,599 रुपए हैं। Adidas की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको यह कलेक्शन आसानी से मिल जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें : फिट रहने के लिए मलाइका अरोड़ा दे रहीं हैं अनुलोम-विलोम करने की सलाह, यहां है सही तरीका


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें