फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलDeepika-Ranveer wedding: अपनी शादी में क्या पहनेंगी दीपिका लहंगा या साड़ी?, देखें उनके ये डिजाइनर लुक

Deepika-Ranveer wedding: अपनी शादी में क्या पहनेंगी दीपिका लहंगा या साड़ी?, देखें उनके ये डिजाइनर लुक

मई में सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी के बाद बॉलीवुड फिर बिग सेलिब्रिटी वेडिंग के लिए तैयार है। शादी का नाम आते ही सबसे पहला सवाल जो सामने आता है वो है कि दीपिका शादी में क्या पहनेंगी। दीपिका...

Deepika-Ranveer wedding: अपनी शादी में क्या पहनेंगी दीपिका लहंगा या साड़ी?, देखें उनके ये डिजाइनर लुक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Nov 2018 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मई में सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी के बाद बॉलीवुड फिर बिग सेलिब्रिटी वेडिंग के लिए तैयार है। शादी का नाम आते ही सबसे पहला सवाल जो सामने आता है वो है कि दीपिका शादी में क्या पहनेंगी। दीपिका पादुकोन के सब्यसाची साड़ी लव से सभी वाकिफ हैं। दीपिका अपनी फैशन सेंस की लिए जानी जाती हैं। सब जगह कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका इस दिन ब्राइडल लहंगा या साड़ी दोनों में से क्या पहनेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimple & Harpeet Narula (@rimpleandharpreet) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी ब्राइडल ड्रैस के लिए मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी, संजय गर्ग, अनामिका खन्ना, रिंपल और हरप्रीत नरूला में से दीपिका किसे चुनेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

अधिकतर स्पेशल अवसरों पर उन्होंने सब्यसाची की साड़ी पहनी हैं वहीं अमानिका भी एक मजबूत दावेदार हैं। क्योंकि न्यूयॉर्क में TIME’s 100 Most Influential People Gala में उन्होंने अनामिका की ही ड्रैस पहनी थी। यहां देखें इन डिजाइनर्स की ड्रैस:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

बॉलीवुड का क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी सालों के रिलेशन के बाद अब ऑफिशयली एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों 14-15 नवंबर को इटनी में शादी करने वाले हैं। बता दें कि दोनों सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे। दो तारीखें इसलिए क्योंकि 14 नवंबर को ये साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से।

ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका साउथ से हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी हैं। शादी में फैमिली वालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इटली के के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी होगी। शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी इस खूबसूरत जगह पर खास मेहमान नवाजी की जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimple & Harpeet Narula (@rimpleandharpreet) on

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें