फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलदीपिका पादुकोण के इन 5 ब्लाउज के साथ टीमअप करने पर हर साड़ी दिखेगी स्टाइलिश, आप भी ले सकती हैं ड्रेसिंग टिप्स

दीपिका पादुकोण के इन 5 ब्लाउज के साथ टीमअप करने पर हर साड़ी दिखेगी स्टाइलिश, आप भी ले सकती हैं ड्रेसिंग टिप्स

सिंपल साड़ी के साथ अगर स्टाइलिश ब्लाउज हो, तो आपके स्टाइल में चार-चांद लग जाते हैं।ऐसे में अगर आपको साड़ी के साथ जरा हटकर ब्लाउज ट्राई करने हो, तो आप दीपिका पादुकोण के स्टाइल से टिप्स ले...

दीपिका पादुकोण के इन 5 ब्लाउज के साथ टीमअप करने पर हर साड़ी दिखेगी स्टाइलिश, आप भी ले सकती हैं ड्रेसिंग टिप्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sun, 19 Jan 2020 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंपल साड़ी के साथ अगर स्टाइलिश ब्लाउज हो, तो आपके स्टाइल में चार-चांद लग जाते हैं।ऐसे में अगर आपको साड़ी के साथ जरा हटकर ब्लाउज ट्राई करने हो, तो आप दीपिका पादुकोण के स्टाइल से टिप्स ले सकती हैं-


ऑफवाइट चिकन ब्लाउज 

d

इस चिकन वर्क वाइट साड़ी के साथ ऑफवाइट चिकन ब्लाउज, आप चाहें, तो इस ब्लाउज के साथ वाइन कलर शेड की साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं।


फुल स्लीव्स ज्वेलनेक

r

फुल स्लीव्स ज्वेलनेक और बो स्टाइल ब्लाउज में कंप्लीट बॉडी कवरेज के साथ दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।आप चाहें, तो दूसरे कलर में भी इस पैटर्न का ब्लाउज सिलवा सकती हैं।


शर्ट स्टाइल टॉप 

deeps4

आपके पास अगर ब्लाउज सिलवाने के लिए पैसे नहीं है, तो आप शर्ट स्टाइल में सेक्सी क्रॉप टॉप खरीद लें, यह ज्यादातर साड़ी के साथ मैच हो जाएगा।


रांंउड ज्वेलनेक

t

आपको अगर क्लासी लुक चाहिए, तो आप पाइपिन ज्वेलनेक ब्लाउज सिलवा सकती हैं। आप इसके साथ कोई भी बॉर्डर वाली साड़ी पहन लीजिए, आप लुक बहुत ही क्लासी लगेगा।


टैंक स्टाइल ब्लाउज

r

इस स्टाइल के ब्लाउज का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इस तरह के ब्लाउज पर कोई भी साड़ी स्टाइलिश और फैशनेबल लगती है।आप इस स्टाइल का ब्लाउज भी ले सकती हैं।

 

आप विंटर ब्यूटी प्रॉडक्ट, बूट्स और स्टाइलिश ड्रेसेस अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा से भी खरीद सकते हैं। यहां कई बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध हैं।
(लाइव हिन्दुस्तान के जरिए से हम आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स, प्रोडक्ट्स के साथ अपडेट रखते हैं। ये लाइव हिन्दुस्तान संग पार्टनरशिप के तहत लिखे गए आलेख का हिस्सा है। इससे जब आप कुछ खरीददारी करेंगे, तो संभव हो कि उसका कुछ हिस्सा हमें भी मिले।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें