DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलपार्टनर की उदासी दूर करके उन्हें ऐसे कराएं फील गुड

पार्टनर की उदासी दूर करके उन्हें ऐसे कराएं फील गुड

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPratima Jaiswal
Sat, 16 Oct 2021 04:58 PM
पार्टनर की उदासी दूर करके उन्हें ऐसे कराएं फील गुड

कभी-कभी उदासी की कोई वजह नहीं होती। मन कभी यूं ही उदास हो जाता है। ऐसे में अगर आप रिलेशनशिप में हैं, तो आपको पार्टनर के उदास को सीरियसली लेना चाहिए। बेशक से आपके पार्टनर की उदासी की कोई खास वजह नहीं है, लेकिन फिर भी ऐसी कोई वजह भी नहीं, जिससे आपका पार्टनर खुश न हो सके। आप कुछ टिप्स फॉलो करके पार्टनर को फील गुड करा सकते हैं।

 

हल्की- फुल्की बातें करें
बेशक से आपका पार्टनर किसी भी बारे में बात नहीं करना चाहता लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि चुप्पी ही साध ली जाए। आप कोई हंसी-मजाक या हल्की-फुल्की बातें कर सकते हैं।


पार्टनर को कोई गिफ्ट दें
गिफ्ट लेकर शायद उनकी उदासी पूरी तरह दूर ना हो लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर मुस्कान तो आ ही जाएगी, इसलिए कोशिश करते रहें। पार्टनर को उनकी पसंद की कोई चीज गिफ्ट करें।


कहीं बाहर ले जाएं
बाहर घूमने-फिरने से मूड फ्रेश हो जाता है। ऐसे में पार्टनर को किसी लोकल मार्केट, रेस्टोरेंट या ट्रिप पर घुमाने भी ले जा सकते हैं। पार्टनर को उनकी किसी पसंद की जगह ले जाएं। 


डिनर डेट
डिनर डेट का मतलब हमेशा बाहर जाना नहीं होता। आपको अगर कुकिंग आती है, तो आप घर पर भी खाना बना सकते हैं। घर को डेकोरेट करके पार्टनर को सरप्राइज दें। आपको अगर खाना बनाना नहीं आता, तो बाहर से कुछ ऑर्डर करके भी घर को डेकोरेट कर सकते हैं।

 

पार्टनर के साथ कॉमेडी मूवी देखें
आपकी पार्टनर की पसंद की कोई कार्टून या कॉमेडी मूवी देखें। आप चाहें, तो यूट्यूब पर कोई पुराना शो भी देख सकते हैं। ऐसा करने से आपके पार्टनर को लाइट फील होगा। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें