फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलEthnic Skirt Styling Tips : वेडिंग फंक्शन में एथनिक स्कर्ट के साथ क्रिएट करें अमेजिंग फ्यूजन लुक्स

Ethnic Skirt Styling Tips : वेडिंग फंक्शन में एथनिक स्कर्ट के साथ क्रिएट करें अमेजिंग फ्यूजन लुक्स

इन लुक्स को क्रिएट करने के लिए आपको सिर्फ एथनिक स्कर्ट चाहिए। वहीं, अगर आपके पास एथनिक स्कर्ट नहीं है, तो भी आप फ्यूजन लुक बड़ी आसानी से क्रिएट कर सकते हैं। आइए, जानते हैं कुछ बेसिक टिप्स

Ethnic Skirt Styling Tips : वेडिंग फंक्शन में एथनिक स्कर्ट के साथ क्रिएट करें अमेजिंग फ्यूजन लुक्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 02:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेडिंग सीजन में कई गर्ल्स को हैवी आऊटफिट पहनने का मन नहीं करता। ऐसे में आपका नाम भी अगर इसी लिस्ट में है, तो आप अपना खुद ला फ्यूजन स्टाइल कैरी कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एथनिक स्कर्ट चाहिए। वहीं, अगर आपके पास एथनिक स्कर्ट नहीं है, तो भी आप फ्यूजन लुक बड़ी आसानी से क्रिएट कर सकते हैं। आइए, जानते हैं कैसे क्रिएट करें फ्यूजन लुक।

वाइट शर्ट
आपके पास अगर एथनिक स्कर्ट है, तो आप वाइट शर्ट के साथ इसे टीमअप कर सकते हैं। इसके साथ आप हैंगिग लॉन्ग पर्ल नेकलेस कैरी करें। यह लुक बहुत ही डिफरेंट लगेगा।

रफल टॉप 
रफल टॉप भी एथनिक स्कर्ट के साथ बहुत ही अच्छा लगेगा। इसके लिए आपको अपने स्कर्ट के कलर को ध्यान में रखते हुए मैचिंग रफल टॉप लेना होगा। जैसे, अगर आपकी स्कर्ट ब्लू, ब्लैक या फिर रेड कलर की है, तो इसके साथ लाइट पिंक,  ग्रे कलर का रफल टॉप बहुत ही अच्छा लगेगा।


क्रॉप टॉप
एथनिक स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप भी बहुत अच्छा ऑप्शन है। आप इस स्टाइल के साथ एक एथनिक दुपट्टा भी ले सकते हैं। क्रॉप टॉप के साथ एथनिक स्कर्ट बहुत ही अच्छी लगती है लेकिन अगर आपका बेली फैट ज्यादा है, तो क्रॉप टॉप लेने से बच सकते हैं।


टैंक टॉप
फ्यूजन स्टाइल के लिए आप टैंक टॉप के साथ भी अपनी एथनिक स्कर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस मैचिंग स्कर्ट का ख्याल रखना होगा।


एथनिक टॉप
आपके पास अगर एथनिक स्कर्ट नहीं है, तो भी आप फ्यूजन लुक क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिम्पल एसकेटीटी के साथ एथनिक टॉप लेना होगा। जैसे, अगर आपकी स्कर्ट सिम्पल ब्लैक कलर की है, तो आप मिनी फ्लोरल प्रिंट शर्ट या टॉप ले सकते हैं।

बोहो स्टाइल वाइब्स के साथ मैच करेंगे ये 6 पॉप्युलर आउटफिट्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें