DA Image
30 मई, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

सेल्फ आइसोलेशन में इस तरह अपनी ब्यूटी का ख्याल रख रही हैं मलाइका अरोड़ा, यह है उनका ब्यूटी सीक्रेट

e

मलाइका अरोड़ा का नाम उन सेलिब्रिटीज में शामिल किया जाता है, तो 45 की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वहीं, फैशन और स्टाइल की बात करें, तो मलाइका अरोड़ा हमेशा ही नए फैशन ट्रेंड अपनाती नजर आती हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान भी मलाइका अपनी फिटनेस और ब्यूटी को बनाए रखने के लिए नए-नए जतन कर रही है। 
मलाइका सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बता रही हैं कि आइसोलेशन में वह क्या कर रही हैं। फिटनेस और खाना बनाने के वीडियोज के अलावा, मलाइका अपनी त्वचा का ख्याल रखना नहीं भूल रही हैं। मलायका अपने दिन की शुरुआत नींबू के रस और गुनगुने पानी के साथ करती हैं, जो शरीर में इम्यूनिटी बढ़ाता है।
हाल ही में मलाइका ने एक ब्यूटी टिप दी। एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाया हुआ था। ऐसे में जानते हैं एलोवेरा जेल के फायदे- 

एक्ने: एलोवेरा एंटी-इंफ्लामेट्री गुणों से भरपूर होता है, जो एक्ने की सूजन कम करने के साथ उन्हें धीरे-धीरे ट्रीट भी करता है।

मॉइश्चर: ये जेल एक अद्भुत मॉइश्चराइज़र भी है, इसे लगाने से त्वचा कोमल और मुलायम हो जाती है।
चोटें और कटने का घाव: चाहे आपकी त्वचा में कटने का घाव हो या फिर किसी तरह की चोट, उसपर इस जेल को लगाने से आपकी त्वचा पर जलन या दर्द फौरन कम हो जाएगा। यहां तक कि इसे जलने पर भी लगाया जा सकता है।


त्वचा की रंगत: अगर आपकी त्वचा में गहरे दाग़ या एक्ने के निशान हैं, जो एलोवेरा जेल इन्हें हल्का कर सकता है। आप इसे दिन में कम से कम 2-3 बार लगाएं, तो दाग़ हल्के हो सकते हैं।
सन टैन/प्रदूषण: अगर सफर में प्रदूषण और सूरज की किरणें आपकी त्वचा को बेजान कर रही हैं, तो ये जेल आपकी काफी मदद कर सकते हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus lockdown know malaika arora beauty secret during self isolation