DA Image
27 अक्तूबर, 2020|10:24|IST

अगली स्टोरी

एथनिक लुक को परफेक्ट बनाने के लिए अपने कपड़ों के हिसाब से चुनें नथ, देखें ये 5 पैटर्न

nosepin

फैशन वर्ल्ड में कोई भी चीज ‘आउट ऑफ फैशन’ नहीं होती बल्कि उनका कमबैक होता है। कुछ इसी तरह ‘नथ’ अपडेट होकर फिर से वेडिंग पार्टी में वापसी कर चुकी हैं। वेडिंग और ट्रेडिशनल फंक्शन में लड़कियां नथ को अपने फैशन अटायर के साथ मैच करके पहन रखी हैं। हालांंकि, कोरोना वायरस महामारी के चलते  ट्रेडिशनल फंक्शन कम हो रहे हैं। वहींं, लोग भी गैदरिंग में जाने से बच रहे हैं लेकिन फिर भी आप किसी खास मौके पर एथनिक स्टाइल में रेडी होना चाहती हैं, तो आप अपने अटाय और स्टाइल के हिसाब से नथ चुन सकती हैं- 

कुंदन नथ 
सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कुंदन नथ पहनकर जलवा बिखेरा था।आप भी इस नथ को लहंगे या रफल साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं।

 

मोती नथ 
मोती किसे पसंद नहीं होते। स्टाइलिश दिखने के साथ मोती शरीर को ठंडक पहुंचाते हैं।आप सॉलिड ड्रेसेस के साथ मोती नथ पहन सकती हैं।

 

चेन नथ 
चेन नथ की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आप ट्रेडिशनल के साथ फ्यूजन ड्रेस के साथ भी पहन सकते हैं। चेन नथ आपको काफी एरोटिक लुक देती है।


ट्राइबल नथ 
आप इस नथ को जींस या वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ ट्राई कर सकते हैं।साथ ही आप अगर बूहू लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो उसके साथ यह नथ परफेक्ट रहेगी।

 

nosepin


जड़ तार नथ 
आप अगर किसी थीम पार्टी या अपनी खास दोस्त की शादी में जा रही हैं, तो आप गोल्डन जड़तार नथ ट्राई कर सकती हैं। आप इसे साड़ी,  लहंगे-चोली या अनारकली ड्रेसेस के साथ ही ट्राई करें।


स्टड नथ
आपको अगर महाराष्ट्रियन लुक क्रिएट करना है, तो आप यह स्टड नथ पहन सकती हैं।इस नथ की सबसे खास बात यह है कि आप इसे मल्टी कलर्स ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Choose nosepin to make ethnic look perfect see these five patterns