फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलकियारा आडवाणी जैसी चाहिए खूबसूरत त्वचा तो फॉलो करें ये डाइट प्लान, निखर जाएगा चेहरा

कियारा आडवाणी जैसी चाहिए खूबसूरत त्वचा तो फॉलो करें ये डाइट प्लान, निखर जाएगा चेहरा

Celebrity Beauty and diet Secrets: बॉलीवुड की 'कबीर सिंह' गर्ल कियारा आडवाणी को सिर्फ उनकी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि स्लिम-ट्रिम फिगर और खूबसूरती के लिए भी पहचाना जाता है।...

कियारा आडवाणी जैसी चाहिए खूबसूरत त्वचा तो फॉलो करें ये डाइट प्लान, निखर जाएगा चेहरा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 23 Sep 2020 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Celebrity Beauty and diet Secrets: बॉलीवुड की 'कबीर सिंह' गर्ल कियारा आडवाणी को सिर्फ उनकी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि स्लिम-ट्रिम फिगर और खूबसूरती के लिए भी पहचाना जाता है। अपनी त्वचा की देखभाल के लिए कियारा आडवाणी क्या डाइट और स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं यह पता करना हर लड़की की ख्वाहिश होगी। अगर आपकी भी ऐसी ही कोई इच्छा है तो आपको बता दें, कियारा का मानना है कि हम जो खाते हैं वही हमारी बॉडी और स्किन पर भी नजर आता है। ऐसे में खुद को फिट, हेल्दी और हर वक्त ग्लोइंग रखने के लिए कियारा आडवाणी आखिर क्या खाती हैं, चेहरे पर क्या लगाती हैं। आइए जानते हैं।  

दिन की शुरुआत गर्म पानी से-
कियारा सुबह उठते ही सबसे पहले खाली पेट एक कप गर्म पानी में नींबू डालकर पीती हैं। उनका मानना है कि ऐसा करने से उनका शरीर पूरी तरह से डिटॉक्स हो जाता है। 

​ब्रेकफस्ट में ओट्स-
कियारा दिन की पहली मील यानी ब्रेकफस्ट में ओट्स खाना पसंद करती हैं। ओट्स में कियारा को सेब, स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, संतरा जैसे फल डालकर खाना अच्छा लगता है। कियारा का मानना है कि ओट्स में मौजूद ढेर सारे फाइबर और कार्बोहाइड्रेट वर्कआउट के दौरान उनके भीतर एनर्जी बनाए रखते हैं।  

प्री-वर्कआउट स्नैक मील में सेब-
कियारा का पसंदीदा मील उनका प्री-वर्कआउट स्नैक है। दोपहर में 3 से 4 बजे के बीच कियारा वर्कआउट करने से पहले सेब के टुकड़ों को पीनट बटर के साथ खाना पसंद करती हैं। 

लंच में नाचनी रोटी और सब्जी-
कियारा को घर का खाना पसंद है। लंच में नॉर्मल आटे की रोटी की जगह कियारा रागी या नाचनी की रोटी खाना पसंद करती हैं। रोटी के साथ वो दाल और सब्जी लेती हैं। कियारा को सब्जियों में पालक, कद्दू, पनीर जैसी सब्जियां खाना बहुत पसंद है।

डिनर में फिश-
डिनर में कियारा फिश खाना पसंद करती हैं और उसमें भी खासकर साल्मन फिश और वो भी नाचनी रोटी के साथ।

मॉइस्चराइजर क्रीम-
कियारा कभी भी बिना चेहरे पर मॉइस्चराइजर क्रीम और सनस्क्रीन लगाए बिना घर से बाहर नहीं निकलती हैं। उनका कहना है, चेहरा वॉश करने के बाद वो अच्छी और उनकी स्किन टाइप के अनुसार मॉइस्चारइजर क्रीम लगाती हैं। साथ ही घर से बाहर निकलने से 15 मिनट पहले वो चेहरे पर सनस्क्रीन लगाती हैं। ऐसा करने से उनकी त्वचा टैन नहीं होती। 

त्वचा को रखती हैं हाइड्रेटड-
कियारा अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए रोजाना  ½ घंटे में एक ग्लास पानी पीती हैं। इतना ही नहीं क्यारा लिक्वेड डाइट पर ज्यादा रहना पसंद करती हैं। उनका कहना है कि अगर बार-बार पानी पीना बोरिंग लगे तो दिन में 2 बार कोकोनट वॉटर और 2 बार शुगर फ्री जूस और बटर मिल्क भी पी सकते हैं। कियारा अपनी त्वचा पर सिरम का यूज भी करती हैं। इससे उनकी त्वचा हमेशा ग्लो करती रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें