DA Image
8 अप्रैल, 2020|2:01|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर ने शेयर किया जीरो फिगर का राज, फिट रहने के लिए आपनाती हैं ये डाइट और फिटनेस प्लान

lakme fashion week bollywood actress kareena kapoor khan

बॉलीवुड में जीरो फिगर का क्रेज शुरू करने वाली करीना कपूर खान अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं। 39 साल की उम्र में भी करीना अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ऐसे में उनकी हर फैन अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए उनकी फिटनेस सीक्रेट जानने की कोशिश में हमेशा लगी रहती हैं। अगर आपकी भी ऐसी ही कोई ख्वाहिश है तो आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया से दूर रहने वाली बेबो ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ वर्कआउट और डाइट रूटीन को फैंस के शेयर किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है वो। 

ऐसी है करीना की डाइट-
करीना ने बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी में नींबू डालकर पीने से करती हैं। फिर इसके बाद बेबो नाश्ते में पोहा या फिर उपमा खाती  हैं।

करीना ने बताया कि वह बाहर का खाना और जंक फूड खाने से खुद को बचाती हैं। बाहर का खाना ना खाकर वह घर में बना खाना ही पसंद करती हैं। वह रात को आठ बजे तक अपना खाना खा लेती हैं। 

करीना की फिटनेस का ये है राज- 
करीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं  और अलग-अलग तरह से अपनी फिटनेस को मेनटेन करती हैं। इसके लिए कई तरह की एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं, जिसमें बॉक्सिंग और पिलाटे शामिल  हैं। करीना ने बताया कि वह हफ्ते में चार दिन वर्कआउट करती हैं। वर्कआउट के अलावा करीना का मानना है कि जीवन के प्रति सकारात्मक रवैया और स्वस्थ नजरिये के साथ अच्छा खाना स्वस्थ रहने का सबसे अच्छा  तरीका है। 

वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म'लाल सिंह चड्ढा'की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर'फॉरेस्ट गंप'का रीमेक है। यह फिल्म क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood bebo kareena kapoor khan shared her secret zero figure secret diet and fitness plan on social media