फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलNet saree craze:बॉलीवुड में फिर से आया नेट की साड़ी का क्रेज, देखें करीना कपूर समेत इन एक्ट्रेस का साड़ी लुक

Net saree craze:बॉलीवुड में फिर से आया नेट की साड़ी का क्रेज, देखें करीना कपूर समेत इन एक्ट्रेस का साड़ी लुक

 बॉलीवुड एक्ट्रेस में साड़ी लुक काफी ट्रैंड में है। लेकिन इस बार नेट की साड़ी का फैशन ट्रैंड वापस आ गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से लेकर काजोल, अनीता अनीता हसनंदानी की नेट की साड़ी...

Net saree craze:बॉलीवुड में फिर से आया नेट की साड़ी का क्रेज, देखें करीना कपूर समेत इन एक्ट्रेस का साड़ी लुक
हिन्दुस्तान लाइव,नई दिल्लीFri, 26 Apr 2019 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

 बॉलीवुड एक्ट्रेस में साड़ी लुक काफी ट्रैंड में है। लेकिन इस बार नेट की साड़ी का फैशन ट्रैंड वापस आ गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से लेकर काजोल, अनीता अनीता हसनंदानी की नेट की साड़ी समर और पार्टीवियर का परफेक्ट लुक है।

पार्टी हो या फिर कोई फंग्शन साड़ियां महिलाओं पर खूब जचती हैं। वक्त के साथ साड़ियों का स्टाइल और डिजाइन बदलता चला गया, लेकिन नेट की साड़ियों के लिए क्रेज़ कम नहीं हुआ बल्कि इस कद्र बढ़ गया है कि फिर से इसके फैशन की शुरूआत होने लगी है। इन दिनों बॉलीवुड में भी नेट की साड़ियों का क्रेज वापस आ गया है।

करीना कपूर खान की गोल्डन नेट साड़ी एक अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट है। करीना कपूर इस साड़ी में काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं। ये आउटफिट डिजाइन किया है तरुण तहिलयानी ने और स्टाइलिंग है मोहित राय की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

काजोल देवगन की ऑफ व्हाइट के साथ पिंक चोली काफी जच रही है। समर के फंग्शन के लिए यह परफेक्ट लुक है। काजोल की यह फोटो दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड के समय की है। इस साड़ी को हैवी लुक देने के लिए इसमें बॉर्डर में मोतिया का काम किया गया है। अगर आप गर्मियों में साड़ी ट्राई करना चाहती हैं तो नेट की ये साड़ी आपके लिए परफेक्ट लुक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अनीता हंसदा कॉपर नेट साड़ी में नजर आ रहीं हैं। इसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ कैरी किया है। ज्वैलरी में उन्होंने हल्के ईयर रिंग्स पहने हैं। एक तस्वीर में पोज़ दे रहीं हैं तो दूसरी तस्वीर में निशाना लगाते नजर आ रहीं हैं।

 

on A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें