DA Image
15 सितम्बर, 2020|8:55|IST

अगली स्टोरी

विद्युत जामवाल ने शेयर किया फिटनेस सीक्रेट, फैंस को बताया कैसे करें पुशअप्स

vidyut jamwal

बॉलीवुड के माचो मैन विद्युत जामवाल ने अपने प्रशंसकों के बीच फिटनेस सीक्रेट शेयर किया है। विद्युत की फिटनेस की वजह से कई लोग उनके प्रशंसक हैं। हर फिटनेस फ्रीक शख्स विद्युत जामवाल जैसी बॉडी चाहता है और उनकी फिटनेस सीक्रेट जानना चाहता है।

विद्युत अपने यू-ट्यूब पेज पर वर्कआउट वीडियो शेयर करते हैं और अपने फैंस को उन्हें करने का सही तरीका बताते हैं, जिससे फैंस इन्हें आराम से कर सके और उस एक्सरसाइज के फायदे भी बताते हैं। 
    
विद्युत ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपर बॉडी के लिए एक एक्सरसाइज बता रहे हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए विद्युत ने कहा कि वह अपने उन फैंस को ये पुशअप्स बताना चाहते हैं, जिन्हें वह जम्मवालियंस कहते हैं। 

 

उन्होंने बताया, “मैं जम्मवालियंस को इन पुश-अप्स से परिचित कराना चाहता था और मैंने सोचा कि यह करने का सबसे अच्छा तरीका कलारी दंड दिखाना है। यह कोर, पीठ, छाती, कंधे, पीठ, पैर और ट्राइसेप्स को टारगेट करता है। यह सभी वर्कआउट्स में सबसे सही है। इस वर्कआउट में कुछ खास आवश्कता नहीं है, क्योंकि इसके लिए जिम में किसी भारी उपकरण या यात्रा की आवश्यकता नहीं है।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bollywood actor Vidyut Jamwal shared his fitness secret to fans and tell how to do push ups correctly