DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  Happy Birthday : रजनीकांत के इन Style Statements ने सेट किया नया Fashion Trend, देखें दिलचस्प अंदाज

जीवन शैलीHappy Birthday : रजनीकांत के इन Style Statements ने सेट किया नया Fashion Trend, देखें दिलचस्प अंदाज

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Published By: Pratima
Thu, 12 Dec 2019 12:13 PM
Happy Birthday : रजनीकांत के इन Style Statements ने सेट किया नया Fashion Trend, देखें दिलचस्प अंदाज

रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए फैंस के क्रेज को कौन नहीं जानता। बचपन में हम सभी उनके स्टाइल को कॉपी करते थे। ऐसे में अपनी एक्टिंग के अलावा रजनीकांत अपने स्टाइल स्टेटमेंट (style statment) के लिए भी फैंस के बीच पॉपुलर हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर- 


 

सिगरेट के धुएं को हवा में उछालना 

rajni

आपने ऐसी कई फिल्में देखी होगी, जिसमें रजनीकांत बड़े ही स्टाइल के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आए थे।दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ रजनीकांत हंसते हुए सिगरेट को बेफिक्र होकर फूंकते थे।


स्टाइलिश चश्मा

rajnikant 

याद है आपको! रजनीकांत का चश्मा उतारने का दिलचस्प स्टाइल।आज काफी कलरफुल शेड का ट्रेंड चल चुका है लेकिन वो रजनीकांत ही थे, जिन्होंने काले रंग के चश्मे को पॉपुलर किया।

 

हेयर स्टाइल 

rajikant

कहते हैं कि रजनीकांत को कभी अपने बाल संवारने के लिए कंघी की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि वह ज्यादातर अपने हाथों से अपने बालों झाड़ लेते हैं। उनकी फिल्मों में हेयरस्टाइल कभी नहीं बदला गया।

 

च्यूइंग गम को सिक्के की तरह उछालकर खाना 

rajnikant

च्यूइंग गम को आम लोग रेपर से खोलकर बस खा लेते हैं लेकिन च्यूइंग गम खाने का रजनीकांत स्टाइल है च्यूइंग गम को सिक्के की तरह हवा में उछालकर खाना।रजनीकांत के इस अंदाज की कॉपी आज भी लोग करते हैं।

 

सैल्यूट मारने का स्टाइल 

rajni

रजनीकांत ने सैल्यूट मारने का ऐसा नया ट्रेंड सेट किया, जिसमें एक आक्रोश छुपा हुआ था।विलेन या किसी और करेक्टर की चुभती हुई बात सुनकर रजनीकांत सैल्यूट मारकर पूरे टशन में उससे विदा लेते थे।

 

फ्लिपिंग स्टाइल 

rajnkant

रजनीकांत अपनी सिगरेट को अपने सिग्नेचर वॉक के साथ फ्लिप करते हैं। रजनीकांत को फ्लिपिंग का कॉनसेप्ट ज्यादा पसंद है। वो सिगरेट, जैकेट, या यहां तक कि कंधे का स्टोल भी बिना फ्लिप किए इस्तेमाल नहीं करते। रजनीकांत के सनग्लासेस पहनने से पहले कई बार रोल करते हैं। यह उनका अलग अंदाज है।

संबंधित खबरें