DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

हिमांशी खुराना ने लहंगा-चोली में बिखेरा जलवा, हाथ की कारीगरी वाली इस ड्रेस पर फैन्स का आया दिल 

hima

हिमांशी खुराना अपनी मेलोडी आवाज के अलावा स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। बिग बॉस 13 के सीजन में हिमांशी ने बताया था कि उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है। वहीं, उनके इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक्स बहुत पसंद भी किए गए थे। हिमांशी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें एथनिक अटायर्स बेहद पसंद है। साथ ही अगर आपको स्टाइलिश झुमके पसंद है, तो आप हिमांशी खुराना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटोज देखकर टिप्स ले सकते हैं। पिछले दिनों हिमांशी ने पीले रंग के लहंगे-चोली में फोटो शेयर की। उस फोटो में हिमांशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

 

एथनिक स्टाइल में ग्लैमर का तड़का 
इस खूबसूरत ड्रेस की बात करें, तो हिमांशी ने ऑफ शोल्डर चोली पहनी है, जिसमें हैंडवर्क एम्ब्रायडरी की गई है। वहीं, उनका पीले रंग का लहंगा के बोर्डर पर भी हैंडवर्क एम्ब्रायडरी है। ज्वैलरी की बात करें, तो पर्ल टच नेकलेस में हिमांशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 

 

कोरोना पॉजिटिव हैं हिमांशी 
हिमांशी खुराना ने 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर बताया था कि उन्हें कोरोना हुआ है। जिसके बाद से वे घर पर क्वारनटीन में थीं। वहीं से डॉक्टर्स की निगरानी में उनका मेडिकेशन चल रहा था, लेकिन अब खबर है कि हिमांशी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि हिमांशी जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करेंगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss fame himanshi Khurana hand work embroidery yellow lehanga choli will make you crazy see her beautiful photos