फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलBigg Boss 13 finale:दलजीत कौर का दिखेगा हॉट ब्लैक लुक, तस्वीरें वायरल

Bigg Boss 13 finale:दलजीत कौर का दिखेगा हॉट ब्लैक लुक, तस्वीरें वायरल

Bigg Boss 13 finale: सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के बीच खट्टी मीठी नोक झोंक और रोमांस कगा तड़का लिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। हालांकि अब इस शो का फिनाले करीब आ चुका है। ऐसे में...

Bigg Boss 13 finale:दलजीत कौर का दिखेगा हॉट ब्लैक लुक, तस्वीरें वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Feb 2020 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

Bigg Boss 13 finale: सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के बीच खट्टी मीठी नोक झोंक और रोमांस कगा तड़का लिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। हालांकि अब इस शो का फिनाले करीब आ चुका है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि इस साल सलमान खान के शो बिग बॉस 13 का विजेता आखिर कौन होगा। इन सबके बीच टीवी स्टार और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर अपने हॉट ब्लैक लुक के साथ इस शो में एंट्री करने वाली हैं। 

bigg boss 13 finale

बता दें, बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने भी इस शो में हिस्सा लिया था। हालांकि वो इस शो में इविक्ट होने वाले सबसे पहले कंटेस्टेंट्स में  से एक रहीं। लेकिन अब एक बार फिर दलजीत कौर बिग बॉस 13 के फिनाले में धमाकेदार एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें, वो शो में अपनी दोस्त रश्मि देसाई को सपोर्ट करने वाली हैं।

bigg boss 13 finale dalljiet kaur

दलजीत कौर ने बिगबॉस में हिस्सा लेने के लिए टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से ब्रेक ले रखा था। उन्होंने इस शो में एंट्री लेने से अपना पहले एक फोटोशूट भी करवाया था। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। दलजीत ने इन फोटोज में एक ब्लैक कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है।   

bigg boss 13 finale dalljiet kaur

दलजीत कौर ने अपने इस ब्लैक हॉट लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ था। जो दलजीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। 

bigg boss 13 finale dalljiet kaur

बिग बॉस 13 के फिनाले में अपनी धमाकेदार एंट्री की जानकारी दलजीत कौर ने खुद अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस से पूछा, बताओ मैं कहां हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें