Beautiful Niyan Yellow and Golden Mascara See Photos PHOTOS - खूबसूरत आँखों के लिए खास है डार्क ग्रीन और यैल्लो काजल, देगा अलग लुक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खूबसूरत आँखों के लिए खास है डार्क ग्रीन और यैल्लो काजल, देगा अलग लुक

green kajaal

 क्या आप काजल को सही ढंग से लगाने के तरीके के बारे में जानती हैं। गलत तरीके से लगाया गया काजल आँखों की खूबसूरती बढ़ाता नहीं बल्कि वो आंखों की शोभा को पहले से कम कर देता है। अपनी आंखों में लंबे समय तक काजल को लगाए रखना चाहते हैं, तो काजल के रंग के शेड का ही आईशेडो इस्तेमाल करें। इसे इस्तेमाल करने के लिए एक फ्लैट ब्रश को लेकर उस पर आई शैडो लेकर काजल की तरह इस्तेमाल करें। ऐसा करने से काजल देर तक आपकी आंखों में लगा रहेगा। 

इसके अलावा अपनी आंखों के काजल को फैलने से बचाना चाहते हैं, तो आंखों को साफ करने के लिए हमेशा कॉटन या वेट टिश्यू पेपर का इस्तेमाल करें। शायद ही कोई लड़की हो जो काजल ना लगाती हो।  सिर्फ काले रंग के काजल से काम नहीं चलेगा क्योंकि जहां दुनिया इतनी आगे निकल रही है तो क्यों न आप भी कुछ नया करें तो आइए जानते हैं उन सभी बेहतरीन काजल के बारे में :

लॉन्ग लास्टिंग नेवी ब्लू कलर के काजल से आँखों को शाइनी लुक

सिल्वर आई लाइनर (काजल) पार्टी के लिहाज से काफी अच्छा है।

वॉयलेट शेड वाले आई लाइनर भी आपकी आंखों को एक नया लुक देंगे।

आई-ग्लाइड आई पेंसिल गोल्ड काजल ना क्रीज़ होता है या स्मज्ड, काजल न्यूड टोन में है तो इसका नॉन-शिमरी फॉर्मूला आपको नो-मेकअप लुक देगा।

येल्लो नियॉन शेड काजल इसका इस्तेमाल आईलाइनर और लिप लाइनर की तरह भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है। 
 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Beautiful Niyan Yellow and Golden Mascara See Photos PHOTOS