DA Image
30 मार्च, 2021|7:32|IST

अगली स्टोरी

अनन्या पांडे आउटफिट से भी महंगा हैंडबैग लेकर घर से निकलींं, तो ट्रोलर्स ने कहा ‘थोड़े पैसे जींस के लिए भी बचा लेती मैडम!’ 

ananya panday

अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस और फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें ज्यादातर मिनी ड्रेसेस या जिम वेयर्स में ही स्पोर्ट किया जाता है। कई मौकों पर उनके स्टाइल का जलवा चल चुका है लेकिन अनन्या के फैशन सेंस की हमेशा तारीफ हो, ऐसा जरूरी भी नहीं है। खासतौर पर फैन्स को कभी-कभी उनके ब्रांडेड आउटफिट्स भी खास पसंद नहीं आते। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, अनन्या पांडे को एक अजीबो-गरीब आउटफिट में स्पोर्ट किया गया। अनन्या ने स्काय ब्लू कलर की ओवर साइज स्वेटशर्ट को बिना किसी बॉटम वेयर के स्टाइल किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

यह स्वेटशर्ट इंटरनेशनल फैशन हाउस Palm Angels ब्रांड का Bear Sweatshirt है, जिसकी कीमत करीब 55,712 यानी 56 हजार रुपए है। वहीं, अनन्या के इस लुक की सबसे दिलचस्प बात यह है कि आउटफिट से भी महंगा उनका हैडबैग निकला। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्नीकर्स के साथ अनन्या ने Dior का बुक टोट बैग कैरी किया था, जिसकी कीमत 2,63,269 रुपए तक है। 

 

sweatshirt


अनन्या के ओवरऑल लुक की कीमत की बात करें, तो आउटफिट से लेकर हैंडबैग का प्राइस 3 लाख से ज्यादा है। इतने महंगे लुक के बाद भी अनन्या ट्रोलिंग से बच नहीं पाईंं। दरअसल, बिना बॉटम के स्वेटशर्ट बहुत ही अजीब लग रही थी जिसके चलते ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की हीरोइन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने कहा कमेंट किया कि ‘जब लाखों का बैग कैरी कर रही हो, तो एक ट्राउजर भी खरीद लेती’।

 

वहीं, एक ओर यूजर ने लिखा कि सुबह टाइम से उठ जाती, तो जींस पहनना नहीं भूलती। एक यूजर ने उनके ओवरऑल लुक की कीमत जानने के बाद लिखा ‘सारे पैसे बैग पर खर्च कर दिए? थोड़े जींस के लिए भी बचा लेती!’ अनन्या के इस लुक को देखकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। अनन्या ने पहले श्रद्धा कपूर ने भी ऐसे ही स्टाइल को कैरी किया था जिसकी वजह से उन्हें भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ananya Panday expensive sweatshirt and dior handbag trending look made people upset know the funny reason