फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलमानसून में स्टाइलिश दिखने के लिए पॉकेट फ्रेंडली फंडे

मानसून में स्टाइलिश दिखने के लिए पॉकेट फ्रेंडली फंडे

सभी अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाते रहते हैं। खासतौर पर बजट फ्रेंडली टिप्स सभी को भाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल नजर आने के...

मानसून में स्टाइलिश दिखने के लिए पॉकेट फ्रेंडली फंडे
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 05 Aug 2021 05:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सभी अपने स्टाइल को बेहतर करने के लिए नए-नए टिप्स आजमाते रहते हैं। खासतौर पर बजट फ्रेंडली टिप्स सभी को भाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही फैशन टिप्स दे रहे हैं, जिसे फॉलो करके आप फैशनेबल नजर आने के साथ आपको ज्यादा पैसे खर्च करने भी नहीं पड़ेंगे क्योंकि आप वार्डरोब में रखी ड्रेसेस को टीमअप करके नया स्टाइल बना सकते हैं। ये स्टाइल बारिश के दिनों में आपको बहुत ही डिफरेंंट लुक देंगे-   

 

स्ट्रिप ड्रेस 
स्ट्रिप वाली ड्रेस पहले ऑफिस लुक के लिए सबसे अच्छी मानी जाती थी लेकिन बदलते वक्त में स्ट्रिप ड्रेस को डेनिम शॉर्ट के साथ भी कैरी किया जाने लगा। इस साल भी यह फैशन ट्रेंड लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ।

 

टाइअप टाउजर 
टाइअप टाउजर्स का जबर्दस्त क्रेज है, ऐसे में आप कलरफुल टाइअप टाउजर के साथ स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। सबसे खास बात यह है कि यह लुक आप ऑफिस के साथ कैजुअली भी कैरी कर सकती हैं।

 

fashion tips

 

सीक्वेन साड़ी 
हम ड्रेसेस की चर्चा कर रहे हो और सीक्वेन साड़ी के बारे में बात न हो, यह कैसे हो सकता है। ऐसे में सीक्वेन साड़ी को आप पार्टी में ट्राई कर सकते हैं।यह काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

 

रफल 
इस साल रफल लुक का बोलबाला रहा। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रफल साड़ी, रफल टॉप, रफल ब्लाउज सोशल मीडिया पर जमकर फ्लॉन्ट किया।आप आने वाले साल में यह स्टाइल भी कैरी कर सकती हैं।

 

प्लीटेड स्कर्ट 
प्लीटेड स्कर्ट पहनने में काफी आरामदायक होने के साथ आपको क्लासी लुक देती है। आप शर्ट के साथ भी प्लीटेड स्कर्ट पहन सकती हैं, वहीं ट्रिप पर जाते हुए आप आप टीशर्ट के साथ भी इसे पहन सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें : विश्व स्तनपान सप्ताह में हम लाए हैं हलीम सीड्स लड्डू रेसिपी, साथ ही इसके फायदे भी

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें