फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलआपके बजट में है आलिया भट्ट की यह स्टाइलिश समर ड्रेस, जाने इसकी कीमत

आपके बजट में है आलिया भट्ट की यह स्टाइलिश समर ड्रेस, जाने इसकी कीमत

फैशनिस्टा को शौक होता है कि वो भी बॉलीवुड स्टाइल कैरी करें। इस कारण बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ट्रेडिंग फैशन स्टाइल काफी महंगे होते हैं। इस बजट प्रॉब्लम से हटकर आलिया भट्ट की हाल में कैरी की हुई ड्रेस...

आपके बजट में है आलिया भट्ट की यह स्टाइलिश समर ड्रेस, जाने इसकी कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 11 Mar 2020 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

फैशनिस्टा को शौक होता है कि वो भी बॉलीवुड स्टाइल कैरी करें। इस कारण बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ट्रेडिंग फैशन स्टाइल काफी महंगे होते हैं। इस बजट प्रॉब्लम से हटकर आलिया भट्ट की हाल में कैरी की हुई ड्रेस ऐसी है, जो आपके बजट में आसानी से आ सकती है। हाल ही में आलिया एक इवेंट में नजर आईं। जिसमें उन्होंने ड्रेप स्टाइल शॉर्ट लेंथ ड्रेस पहनी थी। इस लाइलैक ड्रेस में फ्रंट नॉट डीटेल थी, जो आउटफिट को सामने से लाइट प्लीट्स डिजाइन भी दे रही थीं। ड्रेस में लूज फिट फुल स्लीव्स थीं तो वहीं नेकलाइन डिजाइन को सिंपल वी शेप दिया गया था। इस प्रिटी ड्रेस का फैब्रिक कॉटन था जो इसे और भी ज्यादा समर परफेक्ट बनाता है।

e

 

ब्रैंडेड ड्रेस की कीमत है बजट में 
ब्रैंड की तो यह आउटफिट आलिया की क्लोज फ्रेंड मेघना गोयल के फैशन लेबल की है। उनके लेबल का नाम Summer Somewhere है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि यह ब्रैंड समर सीजन स्पेसिफिक फैशन पर फोकस करता है। ऐसे में अगर आपकी प्रॉयरिटी में फैशन के ऊपर 5000 रुपए खर्च करना है, तो आपके लिए यह ड्रेस बिल्कुल भी महंगी नहीं है। समर समवेयर की ऑफिशल वेबसाइट पर इसकी कीमत 4,990 रुपये बताई गई है। अगर आपको वेबसाइट पर डायरेक्ट सर्च करना हो, तो इस ड्रेस को आप Deliah mini dress के नाम से भी सर्च कर सकती हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें