फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनसमर में दिखना है स्टाइलिश तो हिना खान की इन ड्रेसेज को करें कॉपी, मिलेगा परफेक्ट लुक

समर में दिखना है स्टाइलिश तो हिना खान की इन ड्रेसेज को करें कॉपी, मिलेगा परफेक्ट लुक

Summer Dresses Idea: ड्रेसेज पहनने की शौकीन हैं और गर्मियों में स्टाइलिश कंफी लुक की तलाश में हैं तो हिना खान के इन ब्यूटीफुल गॉर्जियस लुक को कॉपी कर सकती हैं, बिना एक्स्ट्रा एफर्ट के स्टाइलिश दिखेंगी

समर में दिखना है स्टाइलिश तो हिना खान की इन ड्रेसेज को करें कॉपी, मिलेगा परफेक्ट लुक
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 30 Apr 2023 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मियों में ड्रेसेज अट्रैक्टिव लुक देती है। साथ ही कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखती हैं। अगर आप समर्स में ड्रेसेज पहनने की शौकीन हैं तो एक्ट्रेस हिना खान की इन ड्रेस डिजाइन को जरूर कॉपी करें। जिसे पहन वो बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थीं। हिना खान अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स से अटेंशन चुराती हैं। इवेंट हो या फिर अवॉर्ड शोज, उनके बोल्ड एंड हॉट लुक्स पर लोगों की निगाह टिक जाती है। वहीं हिना का कैजुअल लुक भी काफी अट्रैक्टिव दिखता है। जिसमे वो काफी कूल एंड कंफी लुक को चुनना पसंद करती हैं। 
 

लांग मैक्सी ड्रेस में हिना खान का स्टाइलिश लुक
अगर आप लांग मैक्सी ड्रेस को पहनकर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो हिना खान के इस लुक को जरूर देखें। हाई मेसी बन और स्ट्राईप वाली ड्रेस की फ्लोई डिजाइन इसे खास बना रही है। वहीं पिंक कलर समर में आपको प्रिटी लुक देगा। 

ब्लैक एंड व्हाइट फिटिंग ड्रेस
अगर आप फिगर फिटिंग ड्रेस को कंफी लुक के साथ ट्राई करना चाहती हैं तो हिना खान के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। स्ट्राईप वाली ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में हिना खान का फिट फिगर तो फ्लांट हो ही रहा है साथ ही व्हाइट शूज इस ड्रेस को कंफर्टेबल बना रहे हैं। तो नेक्स्ट आउटिंग पर आप इस तरह के लुक्स को ट्राई कर सकती हैं। 

फ्लोरल प्रिंट
फ्लोरल प्रिंट में सेसी लुक चाहिए तो हिना खान का ये लुक बिल्कुल करेक्ट है। लांग फिटिंग ड्रेस और डीप प्लजिंग नेकलाइन के साथ फ्लोरल प्रिंट सेसी लुक दे रहा है। जिसे आप आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें