फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनValentine's Day Makeup: लिपस्टिक के ये शेड्स बिगाड़ देंगे लुक, इन कलर की ड्रेस के साथ ना करें मैच

Valentine's Day Makeup: लिपस्टिक के ये शेड्स बिगाड़ देंगे लुक, इन कलर की ड्रेस के साथ ना करें मैच

Valentine's Day Makeup Tips: वैलेंटाइन डे के मौके पर डेट के लिए हो रहीं रेडी तो लिपस्टिक के इन शेड्स को इन कलर के कपड़ों के साथ बिल्कुल भी ना मैच करें। लुक का अट्रैक्शन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

Valentine's Day Makeup: लिपस्टिक के ये शेड्स बिगाड़ देंगे लुक, इन कलर की ड्रेस के साथ ना करें मैच
Aparajitaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 11 Feb 2024 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

वैलेंटाइन डे के मौके पर अगर आप भी डेट पर जाने की तैयारी में हैं। तो लास्ट मिनट कुछ मेकअप टिप्स को जरूर याद रखें। जो आपके लुक को खास बनाने में मदद करेंगे। अक्सर लड़कियां कपड़ों के कलर के साथ सही लिपस्टिक के कलर को मैच नहीं कर पातीं। जिसकी वजह से उतना अट्रैक्टिव लुक देखने को नहीं मिलता। अगर आप चाहती हैं कि पहली नजर में ही उनकी निगाहें आप पर टिक जाएं तो लिपस्टिक के इन शेड्स को ऐसे ना करें मिक्स एंड मैच।

बोल्ड कलर के आउटफिट
अगर आप वैलेंटाइन के स्पेशल मौके पर बोल्ड एंड ब्राइट कलर के कपड़ों को चुन रही हैं। तो साथ में बोल्ड कलर के लिपस्टिक शेड्स को ना चुनें। बोल्ड एंड ब्राइट कलर को मिक्स एंड मैच करने पर आपका एक भी लुक ध्यान नहीं खींचेगा। इसलिए जब बोल्ड कलर के आउटफिट चुनें तो लिपस्टिक को हल्का रखें। या फिर लिपस्टिक को ब्राइट एंड बोल्ड कलर रखने पर कपड़े को पेस्टल शेड में चुनें। 

पिंक कलर के कपड़े के साथ सहीं लिप शेड चुनें
अगर आप पिंक कलर के कपड़े को चुन रही हैं तो इसके साथ ब्राउन शेड्स की लिपस्टिक को कतई ना मैच करें। ये आपके प्रिटी पिंक लुक को फीका बना देगी। ब्राउन के शेड्स सुर्ख पिंक या ब्राइट पिंक जैसे शोख कलर के साथ फिट नहीं बैठते।

रेड ऑन रेड
अगर आप वैलेंटाइन डे के मौके पर रेड शेड की ड्रेस को पहनने वाली हैं। तो भूलकर भी रेड कलर की लिपस्टिक मैच ना करें। ये बिल्कुल आउटडेटेड है। रेड ड्रेस के साथ न्यूड पिंक, न्यूड ब्राउन जैसे कलर क्लासी लुक देंगे। और आपकी रेड ड्रेस सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें