फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनRose Day पर पार्टनर के साथ है घूमने का प्लान तो पहनें इस तरह के कपड़े, दिखेंगी हॉट

Rose Day पर पार्टनर के साथ है घूमने का प्लान तो पहनें इस तरह के कपड़े, दिखेंगी हॉट

Rose Day 2023: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत रोज डे से होती है। इस दिन अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए आप यहां से आउटफिट आइ़डियाज ले सकते हैं। देखें एक्ट्रेस के लुक्स जिन्हें आप फॉलो कर सकती हैं।

Rose Day पर पार्टनर के साथ है घूमने का प्लान तो पहनें इस तरह के कपड़े, दिखेंगी हॉट
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Feb 2023 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। इन दिनों लोग रोमांटिक अंदाज में अपने पार्टनर के साथ समय बिताते हैं। कल यानी 7 फरवरी को रोज डे मनाया जाएगा। प्यार के हफ्ते की शुरूआत में ही लोग अपने पार्टनर को डेट पर ले जाते हैं। अगर आपकी भी कुछ ऐसी ही प्लानिंग है और आप कपड़ों को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां हम दे रहे हैं कुछ आउटफिट आइडियाज। देखें-

 

ब्राइट कलर में शॉर्ट ड्रेस

जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की तरह अगर आप हॉट लुक चाहती हैं तो ब्राइट कलर की शॉर्ट ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। हर तरह के कपड़ों में अदाकारा खूबसूरत दिखती हैं। 

 

जींस में हॉट लुक

 

अनन्या पांडे अपने क्यूट लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अगर आप रोज डे पर पार्टनर के साथ सिंपल कपड़ों में हॉट दिखना चाहती हैं तो इस लुक से इंस्पायर हो सकते हैं। सिजलिंग लुक के लिए आप  इस लुक को कैरी करें। खुले बाल और हाई हील्स  के साथ लुक को बेहतरीन बनाया जा सकता है।

 

यूनीक फॉर्मल लुक  

बेबाक एक्ट्रेस तापसी पन्नू हर तरह के लुक को कैरी करती हैं। अदाकारा के इस लुक को आप रोज डे पर कैरी कर सकते हैं। फॉर्मल कपड़ों में फंकी लुक चाहते हैं तो इस तरह की आउटफिट को कैरी करें। 

 

क्यूट लुक के लिए प्रिंटेड ड्रेस

हॉट और क्यूट दिखने के लिए श्रद्धा कपूर के लुक को फॉलो कर सकते हैं। इसे कैरी करते समय मेकअप का खास ध्यान रखें। 

भूमि पेडनेकर ने कटआउट गाउन पहन दिखाया हॉट लुक, टोन्ड फिगर किया फ्लॉन्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें