फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनCannes 2023: नीले रंग की लिपस्टिक लगा रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला, लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय

Cannes 2023: नीले रंग की लिपस्टिक लगा रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला, लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय

Cannes 2023: कान फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला छिपकली वाले नेकलेस को पहनने के बाद नीले रंग की लिपस्टिक लगाकर पहुंच गईं। जिसे देखने के बाद लोगों को ऐश्वर्या राय की लैवेंडर लिपस्टिक याद आ गई।

Cannes 2023: नीले रंग की लिपस्टिक लगा रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला, लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 May 2023 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

कान फिल्म फेस्टिवल में लगातार इंडियन ब्यूटी अपना जलवा दिखा रही हैं। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय के अलावा भी कई सारी हसीनाएं शामिल है। मृणाल ठाकुर से लेकर सारा अली खान, मानुषी छिल्लर और उर्वशी रौतेला भी कांन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आ रही हैं। जहां उनका लुक्स कभी ट्रोल तो कभी तारीफ बटोरता दिख रहा है। कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला को देख लोगों को ऐश्वर्या राय की याद आ गई। दरअसल, अपने क्वर्की फैशन सेंस की वजह से उर्वशी ट्रोल्स के निशाने पर हैं। छिपकली वाला नेकलेस पहनने के बाद अब वो नीले रंग की लिपस्टिक लगाए नजर आईं हैं।

रेड कार्पेट पर लगाई नीले रंग की लिपस्टिक
कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला ने डबल शेड के सिंड्रेला गाउन को चुना। ब्लू एंड सिल्वर शेड के गाउन में रेडी उर्वशी ने ड्रेस को अपने मेकअप से खास बनाया था। साइड पार्टीशन हाई बन और गले में यूनिक नेकपीस के साथ उर्वशी नीले रंग की लिपस्टिक लगाकर रेडी थीं। जो उनके गाउन से पूरी तरह से मैच कर रही थी। हालांकि उनका ये लुक लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा और उन्हें ऐश्वर्या की कॉपी बता रहे हैं।

लोगों को याद आईं ऐश्वर्या राय
उर्वशी रौतेला की नीले रंग की लिपस्टिक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को ऐश्वर्या राय की याद आ गई। जब वो कान के रेड कार्पेट पर लैवेंडर गाउन पहनें लैवेंडर लिपस्टिक लगाकर पहुंची थीं। ऐश्वर्या राय की तरह लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल्स उर्वशी रौतेले के लुक को जरा भी पसंद नहीं कर रहें और उन्हें अपने लेंस को निकालने की सलाह दे रहे हैं। 

पहना छिपकली वाला नेकलेस
उर्वशी रौतेला कान फिल्म फेस्टिवल के हर दिन अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले ही दिन पिंक कलर के टुले गाउन में रेडी उर्वशी ने छिपकली वाला नेकलेस पहना था। लक्जरी ज्वैलरी ब्रांड कार्टियर के इस नेकलेस को देखने के बाद ट्रोल्स ने जमकर कमेंट किए। यूजर्स इन नेकलेस को देख घिनौना और अजीब जैसे कमेंट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े- शहनाज गिल की तरह आप भी कर सकती हैं वेट लॉस, आसान और नेचुरल तरीकों के साथ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें