फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशननीली साड़ी में सुहाना खान तो पेस्टल पिंक में पलक तिवारी को देख तस्वीरों से नजरें हटाना है मुश्किल

नीली साड़ी में सुहाना खान तो पेस्टल पिंक में पलक तिवारी को देख तस्वीरों से नजरें हटाना है मुश्किल

Anurag Kashyap Daughter Engagement: नीली साड़ी में सुहाना खान से लेकर पेस्टल पिंक कलर की साड़ी में खुशी कपूर से लेकर पलक तिवारी के ब्यूटीफुल लुक से नजरें हटाना है मुश्किल, देखें तस्वीरें।

नीली साड़ी में सुहाना खान तो पेस्टल पिंक में पलक तिवारी को देख तस्वीरों से नजरें हटाना है मुश्किल
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 04 Aug 2023 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की इंगेजमेंट पार्टी पूरी तरह से स्टार्स किड्स से भरी हुई थी। इस पार्टी में खुशी कपूर से लेकर सुहाना खान, अंजनी धवन और पलक तिवारी ने एथिनिक लुक में एंट्री ली और हमें उनका पेस्टल पिंक लुक इंप्रेस कर गया। तो अगर आप नेक्स्ट वेडिंग पार्टी के लिए आउटफिट खरीदने वाली हैं तो इन हसीनाओं के लुक पर जरूर नजर डाल लें।

नीली साड़ी में हसीन दिखीं सुहाना खान
शाहरुख खान की लाडली जल्दी ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं और स्टाइल के मामले में वो हमेशा हटके नजर आती हैं। पेस्टल कलर की थीम से अलग सुहाना ने रॉयल ब्लू कलर की साड़ी को चुना। जिसका शिमरी बॉर्डर और पल्लू पर लगे टेसल इसे खास बना रहे थे। वहीं स्लीवलेस और बैकलेस ब्लाउज के साथ साड़ी को शोल्डर प्लीट्स बनाकर कैरी किया गया था। माथे पर मैचिंग ब्लू बिंदी और ईयररिंग्स के साथ मिनमिम मेकअप को कैरी किया था। जिसमे वो हमेशा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

पलक तिवारी के लुक ने किया इंप्रेस
आलिया कश्यप की इंगेजमेंट पार्टी में पलक तिवारी भी पहुंची। पेस्टल पिंक साड़ी में उनका लुक काफी अट्रैक्टिव दिख रहा था। ओपन शोल्डर साड़ी ड्रैपिंग के साथ पलक का ग्लैमरस ब्लाउज हर किसी का ध्यान खींच रहा था। सिल्वर एंब्रायडरी वाले बिकिनी ब्लाउज के साथ पलक अट्रैक्टिव दिख रही थीं। बात करें मेकअप की तो सॉफ्ट पिंक ब्लश और बीमिंग हाईलाइटर के साथ न्यूड टोन पिंक लिपस्टिक और कोहल आईलाइनर लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

खुशी कपूर का गॉर्जियस लुक
स्टार किड्स खुशी कपूर भी इस पार्टी में पहुंचीं। जहां उन्होंने सिल्वर एंब्रायडरी की पिंक साड़ी को चुना। शोल्डर प्लीट्स के साथ परफेक्ट फिगर फ्लांट कर रहीं थीं। सिल्वर बॉर्डर के साथ पूरी साड़ी में सिल्वर वर्क किया गया था। वहीं डीप नेकलाइन के हैवी सिल्वर एंब्रायडरी ब्लाउज में खुशी काफी ग्लैमरस दिख रही थीं। डायमंड नेकपीस के साथ पिंक लिपस्टिक और बीमिंग हाईलाइटर के साथ सॉफ्ट आई मेकअप परफेक्ट लुक दे रहा था।

अलाया एफ ने चुना फ्लोरल लहंगा
इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची अलाया एफ ने 3डी फ्लोरल प्रिंट के लहंगे को चुना था। जिसके साथ डीप वी नेकलाइन का बिकिनी ब्लाउज ग्लैमरस दिख रहा था। जिसे अलाया ने सॉफ्ट पिंक मेकअप और मिनिमम एक्सेसरीज के साथ कैरी किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें