फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनशादी में पहन रही हैं पुरानी साड़ी, नए लुक के लिए एक्ट्रेसेस से लें स्टाइलिंग टिप्स

शादी में पहन रही हैं पुरानी साड़ी, नए लुक के लिए एक्ट्रेसेस से लें स्टाइलिंग टिप्स

Celebs Inspired Ethnic Look: शादियों के सीजन के दौरान अक्सर महिलाएं अपने लुक को लेकर परेशान रहती हैं। अक्सर महिलाओं को लगता है कि नए कपड़ों के साथ ही लुक को खास बनाया जा सकता है, जबकि ऐसा नहीं है।

शादी में पहन रही हैं पुरानी साड़ी, नए लुक के लिए एक्ट्रेसेस से लें स्टाइलिंग टिप्स
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 02:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्या आप भी हर वेडिंग के लिए एक नए आउटफिट को खरीदने के बारे में सोचती हैं? अगर हां तो आपको एक्ट्रेसेस के लुक्स को देखना चाहिए, जिसे अपनाकर आप पुरानी साड़ी में भी कमाल की दिख सकती हैं। यहां हम शिल्पा से लेकर दीपिका तक के कुछ एथनिक लुक शेयर कर रहे हैं जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं, और पुराने कपड़ों के साथ अपने नए लुक को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। देखिए

 

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक धक गर्ल खूबसूरती और सादगी के साथ एथनिक वियर कैरी करती हैं। माधुरी का फैशन सेंस इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि सबसे बुनियादी एथनिक आउटफिट को बेहतरीन तरीके से कैसे पहना जाए। वह सूट से लेकर साड़ी तक, अपनी पसंद की किसी भी आउटफिट में बहुत अच्छी लग सकती हैं। इस लुक में हैवी  साड़ी के साथ उनका सादगी भरा लुक कमाल है। 

 

विद्या बालन 
 

विद्या के पास साड़ियों का एक शानदार कलेक्शन है, जिसे पहनकर वह अपने बेहद खूबसूरत लुक्स शेयर करती हैं। एक्ट्रेस एथनिक आउटफिट में सजने-संवरने में माहिर हैं। इस फोटों में उन्होंने पीले रंग की साड़ी को कैरी किया है, जिसका ब्लाउज काफी शानदार है। इसी के साथ उनका लुक भी सिंपल और आकर्षित है। 

 

शिल्पा शेट्टी
 

शिल्पा इंडो-वेस्टर्न आउटफिट को पहनना खास पसंद करती हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए इस तरह की आउटफिट कमाल लगती है। इस लुक में एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग लॉन्ग कोट को कैरी किया है। अपनी पुरानी साड़ी में नए लुक को क्रिएट करने के लिए आप भी कंट्रास्ट या फिर मैचिंग साड़ी को कैरी कर सकती हैं।  
 

दीपिका पादुकोण 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कम से कम चीजों के साथ अपने लुक को खास बना देती हैं। एक्ट्रेस का मेकअप हर लुक के साथ अलग और आकर्षित होता है। इस लुक में उन्होंने एक लहंगे के साथ केप स्टाइल दुपट्टा कैरी किया है। लुक में उनका हेयरस्टाइल और आइज काफी खूबसूरत हैं।  

 

कृति सेनन

 

एक्ट्रेस कृति सेनन भी अपने साड़ी और लहंगा आउटफिट में बोल्ड लुक के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो कृति सेनन के लुक को देख सकती हैं। इसके अलावा उनका मेकअप और हेयर स्टाइल भी हमेशा खास होता है।

साल 2022 में खूब ट्रेंड में रहे ये ब्लाउज डिजाइन, वेडिंग सीजन में आप भी कर सकते हैं कैरी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें