Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनsara ali khan to mira rajput perfect outfit idea for eid 2023

ईद के मौके पर रेडी होने के लिए इन आउटफिट से लें Idea, दिखेंगी सबसे गॉर्जियस

Eid Outfit Tips: रमजान का महीना शुरू होने के साथ ही सब ईद की भी तैयारियों में जुट जाते हैं। इस बार ईद पर भीड़ में सबसे हटकर दिखना है तो इन एक्ट्रेस के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Aparajita लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 March 2023 04:18 PM
हमें फॉलो करें

रमजान का पाक महीना शुरू हो चुका है। रोजा रखने के साथ ही महिलाएं शॉपिंग में भी जुट जाती हैं और ईद की तैयारियों में लग जाती हैं। ईद के मौके पर अगर आप इस बार सबसे हटकर दिखना चाहती हैं तो इन आउटफिट को देखकर टिप्स जरूर ले सकती हैं। वैसे तो इस समय शरारा और पलाजो सेट काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं। लेकिन आप चाहें तो कुछ क्लासिक लुक भी ट्राई कर सकती हैं। सारा अली खान के शरारा से लेकर दिशा परमार के मिरर वर्क वाले कुर्ते को देख आप जरूर स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं। 
 

सारा अली खान का शरारा
सारा अली खान अक्सर कैजुअल लुक में कुर्ता पहने दिख जाती हैं। वहीं अवॉर्ड फंक्शन में भी वो इस तरह के ट्रेडिशनल लुक को फॉलो करते दिख चुकी हैं। फ्लेयर वाले पलाजो के साथ फ्लेयर डिजाइन की मिनी फुल स्लीव कुर्ती काफी स्टाइलिश दिख रही है। जिसे आप जरूर ट्राई कर सकती हैं। 

अदिति राव हैदरी का क्लासिक लुक
अगर आप भीड़ में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो अदिति राव हैदरी की तरह लांग कुर्ते संग चूड़ीदार पायजामे को ट्राई करें। ये क्लासिक लुकर बिल्कुल परफेक्ट लगेगा। आप इस कुर्ते को पर्ल चोकर नेकपीस के साथ पेयर करें। हर कोई बस आपको ही देखेगा। 
 

ब्रोकेड फैब्रिक को चुनें
अगर आप शरारा या गरारा बनवाना चाहती हैं तो ब्रोकेड के कपड़े को भी चुन सकती है। जिसके साथ लाइटवेट गोटा वर्क वाली चुनरी काफी अट्रैक्टिव लगेगी और ईद के मौके के लिए ये आउटफिट बिल्कुल परफेक्ट लुक देगा। 
 

पाकिस्तानी डिजाइन का कुर्ता चुनें
इन दिनों पाकिस्तानी डिजाइन के कुर्ते काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं। आप चाहें तो अपने लिए लूज फिटिंग के कुर्ते सिलवा सकती हैं। वहीं मीरा राजपूत की तरह फिटिंग पैंट के साथ शार्ट कुर्ती और साथ में हैवी वर्क वाले दुपट्टे को पेयर करें। ये काफी क्लासी लुक देगा। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें