फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनरश्मिका मंदाना की खूबसूरत स्किन का राज है ये रूटीन, शूटिंग से लौटते ही करती हैं ये काम

रश्मिका मंदाना की खूबसूरत स्किन का राज है ये रूटीन, शूटिंग से लौटते ही करती हैं ये काम

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना की खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन का राज है ये खास ब्यूटी रूटीन। जिसमे नाइट स्किन केयर से लेकर शूटिंग से लौटने के बाद फेसक्लीन करना शामिल है। जिससे चेहरे पर ग्लो रहता है।

रश्मिका मंदाना की खूबसूरत स्किन का राज है ये रूटीन, शूटिंग से लौटते ही करती हैं ये काम
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 05:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रश्मिका मंदाना अपनी क्यूट सी स्माइल से फैंस का दिल चुरा लेती हैं। साउथ के बाद अब वो हिंदी फिल्मों में नजर आ रही हैं। फिल्मों के साथ ही उनका फैशन सेंस भी शानदार है। वहीं उनकी चमकती स्किन हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं। रश्मिका डेली रूटीन के जरिए अपनी स्किन का पूरा ध्यान रखती हैं। रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो स्किन की देखभाल के साथ ही एक्सरसाइज और डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हूं। जिससे चेहरे पर ग्लो दिखता है। 

शूटिंग से लौटकर करती हैं ये काम
शूटिंग से लौटने के बाद रश्मिका अपने मेकअप को साफ करती हैं और चेहरे को क्लीन कर लेती हैं। ढेर सारे मेकअप को उतारने के बाद वो स्किन को ब्रीद लेने के लिए ऐसे ही छोड़ देती हैं। साथ ही घर से बाहर निकलते समय सनस्क्रीन लगाना कभी नहीं भूलती।

सुबह उठते ही करती हैं ये काम
रश्मिका अपने दिन की शुरूआत पानी के साथ करती हैं। जिससे उनके चेहरे पर दिनभर ग्लो बना रहता है और स्किन नेचुरली हाइड्रेट रहती है। 

नाइट स्किन केयर रूटीन करती हैं फॉलो
रात को सोने से पहले रश्मिका चेहरे की डर्ट और टायर्डनेस को दूर करती हैं। इसके बाद नाइट क्रीम और मॉइश्चराइजर अप्लाई करती हैं। मिस मंदाना स्किन के साथ ही होठों का भी पूरा ख्याल रखती हैं और लिप बॉम को बिल्कुल भी स्किप नहीं करती हैं। जिससे उनके चेहरे के साथ ही होंठ भी सॉफ्ट और पिंक दिखते हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें