फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनRadhika Marchent: फ्लोरल प्रिंट साड़ी में ऐसे तैयार हुईं राधिका मर्चेंट, देखें रॉयल लुक

Radhika Marchent: फ्लोरल प्रिंट साड़ी में ऐसे तैयार हुईं राधिका मर्चेंट, देखें रॉयल लुक

Radhika Marchent: अंबानी परिवार में अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से पहले राधिका मर्चेंट के खूबसूरत लुक की फोटोज एक बार फिर वायरल हो रही है। जिसमे वो फ्लोरल प्रिंट सिल्क की साड़ी पहने रेडी हैं।

Radhika Marchent: फ्लोरल प्रिंट साड़ी में ऐसे तैयार हुईं राधिका मर्चेंट, देखें रॉयल लुक
Aparajitaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अंबानी परिवार की बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट अपने फैशन सेंस से हमेशा तारीफ बटोरती हैं। इवेंट हो या फिर पार्टी, हर बार वो ग्रेसफुल लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। बीते दिनों फ्रेंड्स की शादी में पहुंची राधिका मर्चेंट का देसी लुक एक बार फिर वायरल हो रहा है। जिसमे वो फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहने रेडी हैं। राधिका के खूबसूरत लुक की फोटोज देखकर कोई भी लड़की साड़ी पहनने के लिए इंस्पिरेशन ले सकती है।

फ्लोरल प्रिंट की सिल्क साड़ी
लड़कियां अक्सर हैवी साड़ी पहनने से घबराती है। ऐसे में राधिका मर्चेंट का ये रॉयल लुक जरूर इंस्पायर कर सकता है। जिसमे वो सहेली की शादी के लिए फ्लोरल प्रिंट की सिल्क की साड़ी में रेडी हुई है। डिजाइन सब्यसाची के कलेक्शन के ली गई साड़ी पर ग्रीन और यलो कलर के फ्लोरल मोटिफ्स बने हैं। वहीं साड़ी संग मिंट ग्रीन कलर के हैवी एंब्रायडरी ब्लाउज को काफी स्मार्ट तरीके से पेयर किया गया है। जो काफी खूबसूरत लग रहा है। 

सिंपल साड़ी संग करें हैवी ब्लाउज कैरी
अगर आप राधिका मर्चेंट के लुक से टिप्स लेना चाहती हैं तो किसी भी सिंपल फ्लोरल प्रिंट की साड़ी के साथ मिलते-जुलते कलर के हैवी एंब्रायडरी वाले ब्लाउज को कैरी करें। ये आपके लुक को पार्टी रेडी और अलग बनाने में मदद करेगा। 

राधिका मर्चेंट ने साड़ी संग लगाया गजरा
स्लीवलेस हैवी एंब्रायडरी ब्लाउज के साथ नेकपीस और साइड पार्टीशन हेयर बन के साथ बालों में गजरा लगाया गया है। जो पूरी तरह से ट्रेडिशनल दिख रहा है। 

साड़ी ड्रैपिंग है खास
वहीं लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए साड़ी के पल्लू को ओपन करने के साथ ही कॉउल स्टाइल में कैरी किया है। जिससे लड़कियां जरूर इंस्पायर हो सकती हैं। साड़ी ड्रैपिंग का ये लुक आपको यंग दिखने और भीड़ में अलग नजर आने में मदद करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें