फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनदुल्हनों को खूब भाया था कटरीना से लेकर कियारा का ब्राइडल लुक, जमकर किया था कॉपी

दुल्हनों को खूब भाया था कटरीना से लेकर कियारा का ब्राइडल लुक, जमकर किया था कॉपी

Most Loved Actress Bridal Look: एक्ट्रेस कटरीना कैफ से लेकर कियारा आडवाणी और दीपिका पादुकोण के रियल लाइफ ब्राइडल लुक को फैंस ने किया था पसंद। होने वाली दुल्हन जरूर कॉपी करती हैं ये ब्राइडल लुक।

दुल्हनों को खूब भाया था कटरीना से लेकर कियारा का ब्राइडल लुक, जमकर किया था कॉपी
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 23 Sep 2023 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

परिणीति चोपड़ा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 24 सितंबर को होने वाली शादी से पहले की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। वहीं आज हल्दी की रस्म पूरी की जाएगी। ऐसे में परी के फैंस को उनके ब्राइडल लुक का बेसब्री से इंतजार है और हर किसी की निगाहें सोशल मीडिया पर अटकी हैं। वैसे परी से पहले दुल्हन बन चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के रियल लाइफ ब्राइडल लुक को देखने के लिए फैंस बहुत बेताब थे। वहीं इन एक्ट्रेसेज ने भी उन्हें निराश नहीं किया और अपने खूबसूरत लुक से हर किसी का दिल चुरा लिया। कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट के ब्राइडल लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था। 

कटरीना के लाल लहंगे और माथा पट्टी पर अटका था दिल
कटरीना कैफ ने अपने ब्राइडल लुक के लिए सुर्ख लाल रंग के लहंगे को चुना था। वहीं सिर पर सजा माथा पट्टी और मांगटीका उनके लुक को पूरा राजस्थानी लुक दे रहा था। ऐसे में बहुत सारी रियल लाइफ ब्राइड ने कटरीना कैफ के लाल लहंगा लुक को कॉपी किया था। 

आलिया का मिनमिम मेकअप और ओपन हेयर 
आलिया भट्ट के मिनिमम मेकअप और सॉफ्ट वेवी ओपन हेयर ब्राइडल लुक को जमकर रीक्रिएट किया गया था। हालांकि रियल लाइफ ब्राइड के लिए आलिया का लुक काफी फीका था। लेकिन उनकी न्यूड शेड लिपस्टिक को लड़कियां अभी दुल्हन वाले लुक में ऐड करना पसंद करती हैं। 

कियारा की ग्रीन ज्वैलरी
कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनने के लिए मिनिमम मेकअप के साथ ओम्बर शेड  पिंक लहंगे को चुना था। जिसके साथ पहनी ग्रीन ज्वैलरी लोगों को भा गई थी। सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के इस मेकअप लुक को बहुत लड़कियों ने फॉलो किया। वहीं दुल्हन बनने के लिए ग्रीन ज्वैलरी इस समय ब्राइडल की पहली पसंद बनी हुई है। 

दीपिका पादुकोण की चुनरी
दीपिका पादुकोण ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचाई थी और शादी के लिए सब्यसाची की गॉर्जियस दुल्हन बनकर रेडी हुई थीं। दीपिका के ब्राइडल लुक में शामिल कस्टमाइज्ड सदा सौभाग्यवती भव लिखी हुई चुनरी अभी भी होने वाली दुल्हन को अट्रैक्ट करती है। और लड़कियां इस डिजाइन की चुनरी को लाल जोड़े में शामिल करना पसंद करती है।
तो अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर परिणीति चोपड़ा का ब्राइडल लुक फैंस को कितना इंप्रेस कर पाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें