फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनमौनी रॉय ने एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए पहन ली सफेद रंग की साड़ी, खूबसूरती देख हो जाएंगे फिदा

मौनी रॉय ने एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए पहन ली सफेद रंग की साड़ी, खूबसूरती देख हो जाएंगे फिदा

Mouni Roy: शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए मौनी रॉय पति सूरज नाम्बियार के साथ मंदिर पहुंच गईं। सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर और फ्लोरल मोटिफ्स डिजाइन के थ्रेड वर्क साड़ी में दिख रहीं अट्रैक्टिव।

मौनी रॉय ने एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए पहन ली सफेद रंग की साड़ी, खूबसूरती देख हो जाएंगे फिदा
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 08:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौनी रॉय खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल चुरा लेती हैं। हालांकि उनका ये फैशन सेंस हर जगह दिखता है। फिर वो दोस्त की पार्टी में पहुंची हों या फिर कैजुअल आउटिंग के लिए निकली हों। बिकिनी से लेकर बोल्ड कपड़ों में मौनी का अंदाज फैंस को भाता है। ऐसे में एथिनिक कपड़ों के मामले में वो कैसे पीछे रह सकती हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर लेटेस्ट फोटोज में मौनी बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं। शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए मंदिर पहुंची मौनी ने पति सूरज नाम्बियार के साथ ट्विनिंग की है और सफेद साड़ी में रेडी हुई हैं। 
 

मौनी ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए सफेद रंग की झीनी सी साड़ी को चुना है। जिस पर गोल्डन बॉर्डर बना है। वहीं पूरी साड़ी पर सफेद रंग के नाजुक धागों की कढ़ाई दिख रही है। फ्लोरल मोटिफ्स डिजाइन के साथ साड़ी का ऑर्गेंजा फैब्रिक बेहद शानदार दिख रहा है। साड़ी संग मैचिंग का स्लीवलेस ब्लाउज लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी दिख रहा है। 

बात करें मेकअप को हमेशा की तरह मौनी स्मोकी आईज और पिंक मैट लिपस्टिक में रेडी हैं। राउंड शेप झुमके और ट्रेडिशनल कड़ा बैंगल मौनी की खूबसूरती को बढाने के लिए काफी दिख रहा है। बता दें कि मौनी की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं और उन्होंने वेडिंग वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें