फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनKarwa Chauth Look: करवा चौथ के श्रृंगार में ऐसे सेलेक्ट करें ज्वैलरी, हीरोइनों के लुक आएंगे काम

Karwa Chauth Look: करवा चौथ के श्रृंगार में ऐसे सेलेक्ट करें ज्वैलरी, हीरोइनों के लुक आएंगे काम

Karwa Chauth Look: करवा चौथ पर हीरोइनों के जैसे तैयार होना है तो मेकअप और कपड़ों के साथ ही ज्वैलरी को इग्नोर ना करें। एक्ट्रेसेज अप्रूव्ड ये ज्वैलरी सिंपल लुक को भी खास बनाने में मदद करेगी।

Karwa Chauth Look: करवा चौथ के श्रृंगार में ऐसे सेलेक्ट करें ज्वैलरी, हीरोइनों के लुक आएंगे काम
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 Oct 2023 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

महिलाओं के लिए करवा चौथ का व्रत बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखने के साथ ही महिलाएं इस दिन पूरे साज-श्रृंगार के साथ तैयार होती है। खासतौर पर नव-विवाहित महिलाएं हीरोइनों के लुक से इंस्पायर होकर तैयार होना पसंद करती हैं। वैसे तो कपड़ों से लेकर मेकअप तक सबकुछ पहले ही डिसाइड कर लिया होगा। लेकिन एक्ट्रेसेज जैसा स्टाइलिश लुक चाहिए तो ज्वैलरी को इग्नोर ना करें। हटके और ट्रेडिशन लुक लाने में ज्वैलरी बहुत मदद करती हैं। एक्ट्रेसेज की इन ज्वैलरी डिजाइन को आप करवा चौथ के लुक को खास बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। 

चोकर नेकपीस के साथ लेयर्ड नेकलेस
अगर आप नई नवेली दुल्हन हैं और पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में रेडी होना चाहती हैं तो गले में दो लेयर के नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा करें। मौनी रॉय की तरह चोकर नेकपीस के साथ लांग लेयर का नेकलेस हटके लुक देगा। 

लांग नेकपीस 
अगर आप चोकर नेकपीस पहनना पसंद नहीं करती हैं तो इस तरह के टेंपल ज्वैलरी वाले लांग डिजाइन के नेकपीस को खुद के लिए चुनें। ये अट्रैक्टिव लगेगा और प्लस साइज वुम को परफेक्ट लुक देगा।

मांगटीका
मांगटीका सिंपल लुक को भी काफी ट्रेडिशनल बना देता है। साथ ही खूबसूरती भी बढाता है। हैवी डिजाइन का मांगटीका लगाकर आप पूरे लुक को खास बना सकती हैं। अगर आपके पास हैवी मांगटीका नही है तो स्मार्टली किसी ईयररिंग या पेंडेट को बालों में पिन की मदद से फिक्स करें। मांगटीका खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

हैवी ईयररिंग्स
हैवी ईयररिंग्स को अपने ज्वैलरी कलेक्शन में जरूर रखें। ये साड़ी या किसी भी एथिनिक ड्रेस के साथ परफेक्ट दिखते हैं। आजकल हैवी झुमकों के अलावा चांदबाली का सबसे ज्यादा फैशन है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें