फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनफेस्टिव सीजन के लिए मस्त है माधुरी दीक्षित का लहंगा लुक, 55 की उम्र में दिखा 25 वाला स्टाइल

फेस्टिव सीजन के लिए मस्त है माधुरी दीक्षित का लहंगा लुक, 55 की उम्र में दिखा 25 वाला स्टाइल

Madhuri Dixit lehenga Photos: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने लेटेस्ट लहंगा लुक में काफी खूबसूरत लगी। इस लुक में उनका स्टाइल काफी लाजवाब है, यहां देखें उनका लेटेस्ट लहंगा लुक-

फेस्टिव सीजन के लिए मस्त है माधुरी दीक्षित का लहंगा लुक, 55 की उम्र में दिखा 25 वाला स्टाइल
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Madhuri Dixit Lehenga Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके फैशन स्टाइल में गजब लुक देखने को मिलता है। ऐक्ट्रेस हर तरह की आउटफिट को बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में दिल चुरा ले जाती हैं। ऐसा ही एक लुक लेटेस्ट लुक सामने आया, जिसमें माधुरी बला की खूबसूरत लग रही हैं। खूबसूरत लहंगा-चोली पहने एक्ट्रेस का ये लुक डांडिया या गरबा नाइट के लिए परफेक्ट है। 


हरे बांधनी लहंगे में माधुरी
 

डांस रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 10 के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत बांधनी लहंगे को कैरी किया था। रंगीन लहंगा चोली सेट में एकट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दीं। इस लुक में एक्ट्रेस ने मिनिमल ज्वैलरी के साथ ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया।

 

खूबसूरत है लहंगा

 

माधुरी के ट्रेडिशनल लुक में पीले, नारंगी, लाल, नीले और भूरे रंगों के कई फूल हैं। इसके फूलों को धागे की कढ़ाई से सजाया गया है। इस लहंगे के साथ पैरट ग्रीन रंग की चोली है। ब्लाउज में एक गोल नेकलाइन, आधी लंबाई की आस्तीन, एक छोटी मिड्रिफ-बारिंग हेम लंबाई और एक फिट सिल्हूट भी है।

 


सिंपल है ब्लाउज डिजाइन 

एक्ट्रेस ने ब्लाउज को मैचिंग पैरट ग्रीन रंग के लहंगे के साथ पहना था जिसे फूलों से सजाया है। जिस पर कई रंगों में कढ़ाई की गई थी, प्लीटेड लेयर्ड घेरा, और सिल्वर सेक्विन डिजाइन काफी खूबसूरत है। 

 

दुपट्टे की स्टाइलिंग है बेस्ट

 

प्रिंटेड नारंगी और हरे रंग के दुपट्टे को साड़ी के पल्लू की तरह ड्रैप किया है। जिसमें मोटिफ्स और टैसल डिजाइन शामिल थे। दुपट्टे की स्टाइलिंग से भी लुक काफी हद तक उभर कर आ रहा है।


 
ऑक्सीडाइज्ड जूलरी दिखी आकर्षक

माधुरी ने ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ब्रेसलेट्स और चूड़ियों, स्टेटमेंट रिंग्स और मोतियों से सजी सोने की झुमकी के साथ ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा दिए हैं।

 

मेकअप भी है काफी सिंपल

माधुरी ने ग्लैम पिक्स के लिए शिमरी आई शैडो, बेरी-टोन्ड लिप शेड, ब्लैक आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, ब्लश गाल और ग्लोइंग स्किन को चुना। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने एक पोनीटेल बनाई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें