फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनBlouse Designs: शार्ट नेक वाली महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये ब्लाउज डिजाइन, दिखेंगी अट्रैक्टिव

Blouse Designs: शार्ट नेक वाली महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये ब्लाउज डिजाइन, दिखेंगी अट्रैक्टिव

Blouse Designs: लंबी गर्दन महिलाओं में काफी खूबसूरत मानी जाती है। लेकिन जिन महिलाओं की गर्दन छोटी होती है वो भी कम आकर्षक नहीं होती बस सही स्टाइलिंग से लुक को अट्रैक्टिव बनाने की जरूरत होती है।

Blouse Designs: शार्ट नेक वाली महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये ब्लाउज डिजाइन, दिखेंगी अट्रैक्टिव
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 09:42 AM
ऐप पर पढ़ें

सुंदरता का पैमाना फिट करना मुश्किल है। जरूरी नहीं कि हर किसी की पतली कमर और सुराही जैसी गर्दन हो तो ही वो खूबसूरत और आकर्षक दिख सकता है। अपने बॉडी टाइप के हिसाब से सही डिजाइन के कपड़े चुनकर भी आप खूबसूरत नजर आ सकती हैं। महिलाएं जिनकी गर्दन छोटी हैं अगर वो खुद को अट्रैक्टिव दिखाने में नाकामयाब होती है तो ब्लाउज की ये नेकलाइन चुनें। जिसे पहनकर घर से निकलेंगी तो हर कोई बस तारीफ ही करेगा। 

वी नेकलाइन
इन दिनों डीप वी नेकलाइन काफी ज्यादा फेमस है। लगभग सारी एक्ट्रेस इस तरह की नेकलाइन को कैरी करते दिख जाएंगी। इस नेकलाइन की खासियत है कि ये ना केवल आपको स्लिम दिखाता है बल्कि इससे नेक का हिस्सा भी लंबा दिखता है। तो अगर आपकी गर्दन छोटी है तो इस तरह की वी नेकलाइन को अपने लिए चुन सकती हैं। 

स्क्वेअर शेप ब्रालेट डिजाइन
गर्दन छोटी है तो हमेशा फ्रंट नेकलाइन को काफी ब्राड रखें। जिससे कि गर्दन के आसपास के हिस्से में स्पेस नजर आए। स्क्वेअर शेप नेकलाइन वाले छोटे ब्लाउज के डिजाइन काफी अट्रैक्टिव दिखेंगे और छोटी गर्दन पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा। 

ऑफ-शोल्डर नेकलाइन
कंधों पर हल्के से गिरे हुए ब्लाउज के डिजाइन आपको अट्रैक्टिव दिखाने के साथ ही स्टाइलिश भी बनाएंगे। साथ ही इसमे आपकी गर्दन भी छोटी नहीं नजर आएगी। क्योंकि इसमे आपके कंधे से लेकर गर्दन का स्पेस ज्यादा नजर आता है और छोटी गर्दन छिप जाती है। तो इस वेडिंग सीजन अगर भीड़ में हर किसी का ध्यान खींचना है तो बेझिझक इस तरह की नेकलाइन ब्लाउज को चुनें और परफेक्ट लुक पाएं।

स्वीटहार्ट नेकलाइन
स्वीटहार्ट नेकलाइन भी ब्राड डिजाइन के होते हैं। जिन्हें पहनकर भी आप अपनी छोटी गर्दन वाले लुक को बदल सकती हैं। ये सिंपल सी साड़ी को भी स्टाइलिश लुक देने में मदद करते हैं। 

यह भी पढ़ें: इस वेडिंग सीजन शहद और ओटमील से लाएं अपनी स्किन में शादी वाला ग्लो, जानिए ये कैसे काम करते हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें