फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनStyle Tips: कृति सेनन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा के लुक्स से सीखें सिंपल कपड़ों को स्टाइलिश बनाने का तरीका

Style Tips: कृति सेनन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा के लुक्स से सीखें सिंपल कपड़ों को स्टाइलिश बनाने का तरीका

Style Tips: किसी खास मौके पर रेडी होने के लिए अगर आप नए कपड़ों को नहीं खरीदना चाहती तो इस तरह के सिंपल आउटफिट को ज्वैलरी के साथ मैच करें। सोनाक्षी सिन्हा से लेकर कृति सेनन के लुक से लें स्टाइल टिप्स।

Style Tips: कृति सेनन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा के लुक्स से सीखें सिंपल कपड़ों को स्टाइलिश बनाने का तरीका
Aparajitaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लड़कियां अक्सर एक्ट्रेसेज के लुक्स को फॉलो करती हैं। खासतौर पर बात जब वेडिंग फंक्शन की हो तो हैवी लंहगा, साड़ी या डिजाइन ड्रेस पर जोर देती हैं। लेकिन आप चाहें तो एक्ट्रेसेज के कुछ सिंपल लुक्स को देखकर भी स्टाइल टिप्स ले सकती हैं। जिसमे वो बिना एंब्रायडरी वाले प्लेन फैब्रिक के कपड़ों में तैयार हुईं और बला की हसीन नजर आईं। लड़कियां चाहें तो इन लुक्स को देखकर जरूर स्टाइल टिप्स ले सकती हैं। 

कृति सेनन का ग्रीन साड़ी वाला लुक
कृति सेनन का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है। जिसमे वो ग्रीन कलर की साड़ी पहन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नो एंब्रायडरी वाली इस साड़ी के बॉर्डर पर वर्क है। वहीं साथ में ब्लाउज को एंब्रायडरी वाला मैच किया गया है। लेकिन इस साड़ी को खास बना रही है उनकी ज्वैलरी। हैवी झुमका स्टाइल ईयररिंग्स और हाथों में कड़े इस पूरे लुक का अट्रैक्शन है।

कृति सेनन के लुक से लें टिप्स
आप भी चाहें तो किसी सिंपल सी साड़ी को स्पेशल डे पर पहनने के लिए ज्वैलरी पर इन्वेस्ट कर सकती हैं। हैवी झुमका या हैवी कंगन, चूड़ियों को मैच करके पहनें। जिससे सारा अटेंशन कपड़ों से हटकर ज्वैलरी पर आ जाएगा और आसानी से लुक खूबसूरत दिखेगा।

सोनाक्षी सिन्हा का नो एंब्रायडरी कफ्तान कुर्ता
अगर आपको सहेली की शादी में शामिल होना है लेकिन शॉपिंग का टाइम नहीं। तो सोनाक्षी सिन्हा की तरह सिंपल नो एंब्रायडरी वाले कुर्ते को इस तरह से स्टाइल करें। डीप रेड कलर के कफ्तान डिजाइन कुर्ते को सोनाक्षी ने टेंपल डिजाइन लेयर्ड नेकपीस के साथ पेयर किया है। वहीं साथ में हैवी कंगन इस लुक की जान है। 

स्टाइल टिप्स
हैवी ज्वैलरी के कुछ पीस अपने पास जरूर रखें। ये आपके सिंपल कपड़ों के साथ मैच करेंगे और किसी भी खास मौके पर रेडी होने पर खूबसूरत नजर आएंगे। लेयर नेकपीस, चोकर नेकपीस, हैवी झुमका, चांदबाली के साथ हैवी कंगन जरूर पास रखें। जिसे पहनकर आप सबसे स्पेशल नजर आएंगी।