फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनReuse Of Old Saree: मम्मी की प्रिंटेड साड़ी पहनेंगी तो मुड़-मुड़कर देखेंगे लोग, बस इन टिप्स को फॉलो करें

Reuse Of Old Saree: मम्मी की प्रिंटेड साड़ी पहनेंगी तो मुड़-मुड़कर देखेंगे लोग, बस इन टिप्स को फॉलो करें

Reuse Of Old Saree: कृति सेनन का गरबा लुक काफी अट्रैक्टिव दिख रहा है। अगर आप नवरात्रि में मम्मी की साड़ी पहनकर रेडी होना चाहती हैं तो इन टिप्स की मदद से खुद को रेडी करें। हर कोई मुड़कर देखेगा।

Reuse Of Old Saree: मम्मी की प्रिंटेड साड़ी पहनेंगी तो मुड़-मुड़कर देखेंगे लोग, बस इन टिप्स को फॉलो करें
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 Oct 2023 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहारों के सीजन में एथिनिक पहनना हर लड़की को पसंद आता है। नवरात्रि में तो लड़कियां खूब साड़ी और लहंगा ट्राई कर रही है। अगर आपने नई साड़ी नहीं खरीदी है तो मम्मी की साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। खासतौर पर प्रिंटेड साड़ी को आउटडेटेड समझकर रिजेक्ट करने की बजाय कृति सेनन, करीना कपूर, सोनम कपूर की तरह स्टाइल करें। फिर देखें कैसे सिंपल सी मम्मी की साड़ी में भी लोग आपको मुड़-मुड़कर देखना पसंद करेंगे।

ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वैलरी के साथ करें मैच
मम्मी के वॉर्डरोब में आपको बांधनी प्रिंट की साड़ी आसानी से मिल जाएगी। अगर आप इसको स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो बस कृति सेनन की तरह सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी को मैच करें। नेकपीस से लेकर ईयररिंग्स और हाथों में कड़े, चूड़ियां और ब्रेसलेट को पहनें। ये आपको बिल्कुल ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक देगा। 

ब्लाउज के साथ करें एक्सपेरिमेंट
अष्टमी, नवमी, दशहरा अभी ट्रेडिशनल तरीके से तैयार होने के लिए कई दिन है। तो अगर आप मम्मी की प्रिंटेड साड़ी को कैरी करना चाहती हैं तो सोनम कपूर की तरह पफ स्लीव वाले ब्लाउज को कैरी करें। ये आपको फैशनेबल और स्टाइलिश दिखाने में मदद करेगा। सबसे खास बात गोल्डन ब्लाउज कई सारी साड़ियों के साथ मैच भी करेगा। 

करीना कपूर का स्लीक लुक
अगर आप ऑफिस वगैरह जाने के लिए क्लासी और ग्रेसफुल लुक चाहती हैं। साथ ही दिनभर कंफर्टेबल भी बनी रहें तो करीना कपूर की तरह सॉफ्ट मटैरियल की प्रिंटेड साड़ी चुनें। इसे बिग स्टोन ईयररिंग्स के साथ मैच करें। परफेक्ट लुक मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें