फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनबालों में गजरा और देसी लुक में व्हाइट हाउस पहुंची नीता अंबानी, जानें दोनों साड़ियों में क्या थी खासियत

बालों में गजरा और देसी लुक में व्हाइट हाउस पहुंची नीता अंबानी, जानें दोनों साड़ियों में क्या थी खासियत

Nita Ambani In White House Look: व्हाइट हाउस में स्टेट डिनर पार्टी में शामिल होने पहुंची नीता अंबानी का देसी लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है। नीता अंबानी ने लंच और डिनर के लिए देसी साड़ियों को चुना।

बालों में गजरा और देसी लुक में व्हाइट हाउस पहुंची नीता अंबानी, जानें दोनों साड़ियों में क्या थी खासियत
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 24 Jun 2023 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत ही नहीं दुनियाभर के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। नीता अंबानी स्टेट डिनर की पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। अमेरिका के प्रेसिडेंट ने ये पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में दी थी। जहां पहुंची नीता अंबानी का देसी लुक इंडियंस की तारीफ बटोर रहा है। इस डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए नीता अंबानी ने आइवरी शेड की साड़ी को चुना था। जिसकी खासियत जरूर आपको हैरान कर देगी।

चुनी देसी साड़ी
स्टेट डिनर की पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची नीता अंबानी ने आइवरी शेड की साड़ी को चुना था। जिसके बारे में डिटेल एनएमएसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बनारसी ब्रोकेड सिल्क की बनी ये साड़ी हाथों से तैयार की गई है। जिस पर गोल्डन धागों से वर्क किया गया है। वहीं पूरी साड़ी में गोल्डन धागों से ब्रोकेड वर्क है। जिसे मिसेज अंबानी ने बालों में गजरा और मैट फिनिश मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। ब्राउन शेड लिपस्टिक और माथे पर लगी गोल बिंदी पूरी तरह से इंडियन लुक दे रही है। जिसके साथ डबल लेयर पर्ल नेकलेस रॉयल दिख रहा है। 

गुलाबी साड़ी भी दिखी अट्रैक्टिव
वहीं वाइस प्रेसिंडेट कमला हैरिस के लंच में पहुंची नीता अंबानी ने गुलाबी रंग की साड़ी को चुना। जिस पर लाल रंग के बॉर्डर है। गुजरात के पाटन जिले की मशहूर पटोला साड़ी रिलायंस फाउंडेशन के स्वदेश से ली गई है। जो देशभर के आर्ट एंड क्राफ्ट को बढ़ावा देती है। 

लुक भी दिखा खास
लंच पार्टी के लिए नीता अंबानी ने बालों को ओपन हेयरस्टाइल और साड़ी के पल्लू को ओपन स्टाइल में कैरी किया था। माथे पर गोल बिंदी और ग्लॉसी मेकअप उनके लुक को खास बनाने के लिए काफी दिख रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें