फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनडायमंड ज्वैलरी के साथ कियारा आडवाणी ने चुना गोल्ड मंगलसूत्र, तस्वीरों में दिखाई झलक

डायमंड ज्वैलरी के साथ कियारा आडवाणी ने चुना गोल्ड मंगलसूत्र, तस्वीरों में दिखाई झलक

Kiara Advani Mangalsutra: कियारा आडवाणी ने शादी के बाद अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटोज शेयर की हैं। जिसमे दुल्हन बनीं कियारा ने डायमंड ज्वैलरी के साथ गोल्ड मंगलसूत्र को पहना है।

डायमंड ज्वैलरी के साथ कियारा आडवाणी ने चुना गोल्ड मंगलसूत्र, तस्वीरों में दिखाई झलक
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Feb 2023 10:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 3 दिन तक चले हल्दी, मेहंदी और शादी के फंक्शन में कई सेलिब्रेटीज ने भी शिरकत की। कियारा की फ्रेंड ईशा अंबानी इस शादी के लिए पहुंची तो वहीं को-स्टार शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा कपूर के साथ शादी अटेंड करने पहुंचे थे। जैलसलेमर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी पूरे रॉयल अंदाज में हुई। वहीं शादी के बाद खुद कियारा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की। जिसमे उनका ब्राइडल लुक देखने को मिला। दुल्हन बनीं कियारा के लहंगे से लेकर ज्वैलरी सबकुछ बेहद अट्रैक्टिव और स्पेशल दिख रहा था। वहीं इन तस्वीरों में लोगों का ध्यान उनके मंगलसूत्र पर भी अटक गया।

कियारा ने चुना गोल्ड मंगलसूत्र
कियारा आडवाणी ने शादी की फोटोज को फैंस के लिए शेयर किया है। जिसमे वो अपनी डायमंड सोलिटेयर रिंग के साथ ही मंगलसूत्र को भी फ्लांट कर रही हैं। कियारा ने गोल्ड मंगलसूत्र पहन रखा है। गोल्ड और काली मोतियों से तैयार कियारा का मंगलसूत्र बिल्कुल सिंपल डिजाइन का दिख रहा है। वहीं सिद्धार्थ ने इंगेजमेंट रिंग के लिए लवबैंड्स को चुना है। 

कियारा का ब्राइडल लुक है स्पेशल
न्यूड पिंक लिपस्टिक और माथे पर लाल बिंदी के साथ डायमंड का मांगटीका कियारा के दुल्हन वाले लुक को खास बनाने के लिए काफी दिख रहा है। वहीं एमरॉल्ड और डायमंड की ज्वैलरी जिसमे स्टड, चोकर नेकपीस और कड़ा बैंगल है काफी अट्रैक्टिव हैं। 

लहंगा है खूबसूरत
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के स्पेशल वेडिंग डे लहंगे को डिजाइन किया है। रोज पिंक कलर से लेकर इस पर की गई सिल्वर एंब्रायडरी इसे खास बनाने के लिए काफी दिख रही है। जिसके साथ कियारा का सिंपल मिनिमम मेकअप और स्लीक हेयरस्टाइल आने वाले वेडिंग सीजन में दुल्हनों के लिए शानदार इंस्पिरेशन बन गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें