फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनकियारा आडवाणी के 3 लहंगा लुक्स जो हैं एप्पल शेप बॉडी के लिए हैं बिल्कुल परफेक्ट

कियारा आडवाणी के 3 लहंगा लुक्स जो हैं एप्पल शेप बॉडी के लिए हैं बिल्कुल परफेक्ट

शादी में तैयार होने के लिए लहंगा तलाश रही हैं तो कियारा आडवाणी के ये तीन लहंगा लुक अट्रैक्टिव हैं। जो आपको मिनिमम लुक देंगे। एप्पल शेप की मालकिन महिलाएं कियारा आडवाणी के लहंगा डिजाइन को चुन सकती हैं।

कियारा आडवाणी के 3 लहंगा लुक्स जो हैं एप्पल शेप बॉडी के लिए हैं बिल्कुल परफेक्ट
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 04:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कियारा आडवाणी इन दिनों शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। कियारा फिल्मों के साथ ही फैशनेबल अपीयरेंस की वजह से भी फैंस की चहेती बनी रहती हैं। एथिनिक कपड़ों के साथ ही उनका वेस्टर्न लुक भी काफी ग्लैमरस दिखता है। ऑवरग्लास बॉडी को फ्लांट करने के लिए कियारा काफी स्मार्टली आउटफिट चुनते हैं। जो हॉट एंड ग्लैमरस दिखते हैं। खासतौर पर बात जब एथिनिक वियर की आती है तो लहंगे, साड़ी के साथ ही इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में भी वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। 
 

वेलवेट लहंगे में लग रहीं खूबसूरत
कियारा आडवाणी लहंगे और एथिनिक वियर को काफी हटके चुनती हैं। डार्क ब्लू कलर के वेलवेट के लहंगे में उनका लुक काफी खूबसूरत दिख रहा है। स्वीटहार्ट शेप नेकलाइन के ब्लाउज के साथ ही दुपट्टे को वन शोल्डर पर ड्रैप किया गया है। माथे पर बिंदी और स्लीक सेंटर पार्टेड हेयर सिंपल बट एलिगेंट लुक दे रहा है। वेडिंग फंक्शन में अगर आप डार्क और हैवी वर्क वाले आउटफिट को चुन रही हैं तो साथ में इस तरह का मेकअप परफेक्ट लुक देगा। 

चुना मिरर वर्क वाला ब्लाउज
पीले रंग के मिरर वर्क वाले ब्लाउज में कियारा अट्रैक्टिव दिख रही हैं। लाइटवेट चुनरी और लहंगे के साथ इस डिजाइन के ब्लाउज का कॉम्बिनेशन अच्छा लगता है। जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

फ्लोरल प्रिंट लहंगा
फ्लोरल प्रिंट के लहंगे के साथ कियारा ने ब्राइट कलर के कंट्रास्ट डिजाइन के ब्लाउज को पहना है। जिसके साथ न्यूट्रल टोन मेकअप और खुले बाल खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं हैवी ईयररिंग्स के साथ इस लहंगे को कंप्लीट लुक दिया गया है। अगर आप फ्लोरल प्रिंट के लहंगे को चुन रही हैं तो उसे ब्राइट शेड के ब्लाउज के साथ अट्रैक्टिव बना सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें