फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनकरीना कपूर के देसी लुक पर फिदा हुए लोग, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

करीना कपूर के देसी लुक पर फिदा हुए लोग, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Kareena Kapoor Photos: 69 वें फिल्म फेयर अवॉर्ड्स शो में करीना कपूर लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंची। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यहां देखिए एक्ट्रेस के लुक की डिटेल्स-

करीना कपूर के देसी लुक पर फिदा हुए लोग, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत
Avantika Jainलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स इस बार गुजरात के गांधी नगर में हुए। इस फंक्शन को करण जौहर और मनीष पॉल ने होस्ट किया। वरुण धवन, जाह्नवी कपूर और करीना कपूर खान जैसी कई हस्तियों ने इस ग्रैंड बॉलीवुड इवेंट में हिस्सा लिया। शो में सभी सितारे बेहद खूबसूरती से तैयार होकर पहुंचे थे। वहीं करीना कपूर के देसी अवतार ने सबका दिल जीत लिया। अदाकारा अवॉर्ड फंक्शन में लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। देखिए उनके लुक की डिटेल्स- 

सिंपल साड़ी में दिखीं सुंदर

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए लाल और गोल्डन रंग की डिजाइनर साड़ी को कैरी किया था। इस साड़ी में अदाकारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी पर बड़े-बड़े फूलों के पैच बने हुए थे। ये पैच वर्क सीक्वेंस से किया गया है। वहीं साड़ी पर लगा गोल्डन बॉर्डर भी सीक्वेंस का है।

ब्लाउड डिजाइन है खास

करीना कपूर ने इस सुंदर साड़ी के साथ लाल रंग के ब्लाउज को कैरी किया है। जिसका डिजाइन काफी अच्छा है। उन्होंने हॉल्टर नेक डिजाइन वाले ब्लाउज को पहना हुआ था। ब्लाउज का बैक डिजाइन भी काफी अच्छा था। इसे ब्लाउज को नॉट डिजाइन के साथ बनाया गया है। इस ब्लाउज डिजाइन की वजह से करीना कपूर के देसी लुक में बोल्ड टच है। 

सिंपल रखी थी जूलरी

एक्ट्रेस करीना कपूर ने लाल रंग की इस डिजाइनर साड़ी के साथ सिर्फ कानों में ईयररिंग्स पहने हुए थे।  जो उन्हें एलिगेंट लुक दे रहे थे। करीना ने ईयररिंग्स के अलावा किसी भी दूसरी एक्सेसरी को कैरी नहीं किया थ। लुक में उनका मेकअप और हेयरस्टाइल काफी अच्छा था।  

मेकअप और हेयरस्टाइल से लुक दिखा खास

करीना कपूर ने बालों का सिंपल बन बनाया हुआ था। वहीं फ्रंट से उन्होंने स्लीक लुक रखा था। अदाकारा ने बहुत ही सटल मेकअप किया था। मेकअप को आकर्षित रखने के लिए उन्होंने आंखों में गहरा काजल, होंठों पर न्यूड शेड लिप्स्टिक लगाई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें