फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल फैशनKangana Ranaut: सज-धज कर अयोध्या पहुंची कंगना रानौत, सिल्क की साड़ी वाला लुक कर रहा अट्रैक्ट

Kangana Ranaut: सज-धज कर अयोध्या पहुंची कंगना रानौत, सिल्क की साड़ी वाला लुक कर रहा अट्रैक्ट

Kangana Ranaut: अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्टा के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची कंगना रानौत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमे वो सजधज कर देसी लुक में लड़कियों को फैशन टिप्स दे रहीं।

Kangana Ranaut: सज-धज कर अयोध्या पहुंची कंगना रानौत, सिल्क की साड़ी वाला लुक कर रहा अट्रैक्ट
Aparajitaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Jan 2024 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

योध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी पहुंच रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रानौत भी इस मौके पर अयोध्या पहुंची हैं। प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन पहले वो हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। जहां उनका देसी लुक अट्रैक्टिव दिख रहा है। कंगना का ये लुक देखकर लड़कियां भी टिप्स ले सकती हैं कि मौका मिले तो इंडियन लुक में रेडी होकर सबसे खूबसूरत दिखा जा सकता है। 

हैवी साड़ी में कंगना
कंगना रानौत ने गोल्डन सिल्क की साड़ी के साथ हाफ स्लीव ब्लाउज जिसकी स्कूप नेकलाइन इसे परफेक्ट बना रही है, को कैरी किया है। माथे पर गोल मैचिंग बिंदी और बालों में सेंटर पार्टेड लो बन के साथ मैट फिनिश मेकअप परफेक्ट लुक दे रहा है। 

ज्वैलरी ने बना दी बात
कंगना ने हैवी साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी को मैच किया है। हैवी गोल्ड झुमकों के साथ जूड़े तक लगा सपोर्टर इसे खास लुक दे रहा है। तो वहीं गोल्डन कंगन ट्रेडिशन दिख रहे हैं। कंगना ने टैंपल डिजाइन गोल्ड ज्वैलरी को साड़ी के साथ मैच किया है। वैसे इन दिनों टैंपल डिजाइन ज्वैलरी ट्रेंड में है और एथिनिक लुक को परफेक्ट बनाती है।

नई-नवेली दुल्हन ले सकती हैं टिप्स
नई नवेली दुल्हन कंगना के इस लुक से जरूर टिप्स ले सकती हैं। टिपिकल ट्रेडिशनल लुक में रेडी होना कभी फैशन से आउट नहीं होता। आप हैवी ज्वैलरी और साड़ी के साथ किसी भी पूजा में रेडी होकर ना केवल अलग दिखेंगी बल्कि ससुराल में हर किसी का दिल भी जीत लेंगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें